Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को सता रही है पत्नी दया की याद, कहा-दिशा जब से गई है तब से...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में एक लंबे समय बाद जेठालाल ने दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को लेकर बात की है और बताया कि वह उन्हें कितना मिस कर रहे है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 15 Feb 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal Aka Dilip Joshi Missing Dayaben Aka Disha Vakani/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन का कॉमेडी सटायर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर किरदार घर-घर में लोकप्रिय है। हालांकि, पिछले 15 सालों में कई बड़े-बड़े मेन लीड किरदार इस शो को अलविदा कह चुके है। इन्हीं किरदारों में से आइकोनिक किरदार है दयाबेन उर्फ दिशा वकानी का।

दयाबेन ने इस शो को साल 2015 में बाय-बाय बोल दिया था, उसके बाद से वह इस शो में नहीं लौटीं। अब हाल ही में उनके ऑन-स्क्रीन पति दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने बताया कि वह दया की मौजूदगी को शो में बहुत ज्यादा मिस करते हैं।

जेठालाल को सता रही है पत्नी दया की याद

हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से खास बातचीत करते हुए जेठालाल ने बताया कि वह दया के साथ शूटिंग करते हुए मस्ती करने को बहुत मिस कर रहे हैं। दिलीप जोशी बोले, 'मैं दया के किरदार को बहुत ही मिस कर रहा है। एक लंबे समय तक आप लोगों ने दया और जेठालाल के बीच की मस्ती को खूब एन्जॉय किया है।

जब से दिशा जी ने शो छोड़ा है, तब से उनका वो पार्ट, वह एंगल, जो शो में उनके साथ फनी पार्ट था, वह मिसिंग है। दया और जेठा के बीच की केमिस्ट्री मिसिंग है। लोग भी यही बात बोल रहे हैं। देखते हैं अब आगे, मैं हमेशा से पॉजिटिव रहा हूं, आप नहीं जानते कभी भी कोई भी दिलचस्प मोड़ आ सकता है, कल किसने देखा'।

दयाबेन के शो में लौटने पर जेठालाल ने दिया ये जवाब

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी से जब ये पूछा गया कि दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर वापस लौटेंगी, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'ये बात पूरी तरह से मेकर्स पर निर्भर करती है। ये उनका निर्णय है कि वह पुराने एक्टर को रिप्लेस करके नए एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं या फिर नहीं'।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ा है। उनके शो छोड़ने के बाद अब उन्हें इस शो में नितीश भालुनी ने रिप्लेस किया है। आपको बता दें कि कई बार ये खबर आई है कि दिशा वकानी की इस शो में वापसी होगी, लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का सबसे लॉन्ग रनिंग शो है।

यह भी पढ़ें: TMKOC: पत्नी के साथ सैर सपाटे के लिए निकले भिड़े मास्टर तो फैंस ने ली चुटकी, कहा- पहुंच गए अपने जमाने में

यह भी पढ़ें: TMKOC: इंतजार हुआ खत्म, 'तारक मेहता' में होगी नए 'टप्पू' की एंट्री, ये एक्टर कर रहा है राज अनादकट को रिप्लेस