Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यादों का पिटारा लेकर TMKOC के सेट से Kush Shah ने कहा अलविदा, सामने आई नए 'गोली' की झलक

टीवी के फेमस शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार शो को लेकर कोई कंट्रोवर्सी नहीं है बल्कि शो के एक और कलाकार ने शो से अलविदा कह दिया है। यह कलाकार गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह हैं। इसके साथ ही मेकर्स ने नए गोली की झलक भी दिखा दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Jul 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'गोली' (Photo Credit: Screenshort)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे लंबे समय तक टीवी पर चलने वाले शो में से एक है। यह शो पिछले 16 साल से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। हालांकि, पिछले काफी समय में इसके कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। कई किरदारों ने निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं, कुछ ने दूसरी वजह से शो छोड़ दिया।

हाल ही में यह खबर भी आई कि टप्पू सेना का एक मेंबर और शो से दूर होने वाला है। ये कोई और नहीं, बल्कि कुश शाह हैं, जिन्होंने इस शो में गोली का किरदार निभाया था। अब मेकर्स ने दर्शकों को नए 'गोली' से मिलवा दिया है। इसके साथ ही कुश ने 'गोली' के किरदार को प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक और एक्टर ने छोड़ा ''तारक मेहता' शो? फीकी पड़ने वाली है टप्पू सेना की रौनक?

कुश ने असित मोदी को कहा शुक्रिया

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कुश शाह सभी को शुक्रिया कहते हुए नजर आते हैं। उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि जब यह शो शुरू हुआ था, जब आप और मैं पहली बार मिले थे, उस समय मैं बहुत छोटा था। आपने तब से मुझे बहुत प्यार दिया है और इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है, जितना आपने मुझे दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। मैंने यहां बहुत आनंद लिया है। मैंने अपना बचपन यहां बिताया है और सबसे जरुरी बात मैं इस यात्रा के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझ पर इतना भरोसा किया, मेरे किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनके भरोसे की वजह से ही आज कुश 'गोली' बन गया।

नए गोली से करवाई पहचान

इसके बाद टीम और कलाकारों ने मिलकर उनके लिए केक कट किया। फिर कुश इमोशनल होते हुए कहते हैं कि मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको हमेशा प्रॉउड करवाऊंगा। वीडियो के लास्ट में नए 'गोली' की एक झलक देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें: 'Taarak Mehta' शर्त लगा लीजिए, फोटो में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप!