Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta में असित मोदी सालों तक नहीं बढ़ाते एक्टर्स के पैसे? रीटा रिपोर्टर ने किया सनसनीखेज खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर ने बताया है कि शो में सालों साल एक्टर्स की सैलरी नहीं बढ़ाई जाती है। अगर करते भी थे तो इसके लिए काफी सारे नियम थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 25 May 2023 06:21 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah maker Asit Modi

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों विवादों में फंसा हुआ नजर आ रह है।  नेहा मेहता, शैलेश लोढ़ा, राज अनादकट, दिशा वकानी और इतने सारे एक्टर्स को शो से जाने के बाद अब मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने प्रोड्यूसर असित मोदी सहित तीन लोगों पर शोषण का आरोप लगाया है।

रीटा रिपोर्टर का सनसनीखेज खुलासा

हाल ही में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकी प्रिया आहूजा ने बताया कि कैसे शो में कई सालों तक सैलरी नहीं बढ़ाई जाती थी। प्रिया ने उन नियमों का भी खुलासा किया, जिनसे कर्मचारियों को गुजरना पड़ता है। जेनिफर के आरोप लगाने के बाद सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े यानी मंदार चंदवाडकर ने कहा कि शो में ऐसा कुछ नहीं होता सब कुछ ठीक है। तो वहीं प्रिया ने जेनिफर का समर्थन किया और  टीएमकेओसी सेट पर अपने बुरे अनुभव साझा किए।

सालों नहीं बढ़ाई जाती सैलरी!

ई-टाइम्स के साथ एक नए इंटरव्यू में, प्रिया आहूजा राजदा ने खुलासा किया कि कैसे 5 सालों तक उनकी कोई सैलरी नहीं बढ़ाई गई थी। एक्ट्रेस ने कहा 'शो ज्वाइन करने के 18 महीने के बाद पैसे बढ़ाए जाते हैं, वो भी अगर आप पूछते हो तब और बढ़ाएंगे तो भी 6 महीने का समय लगता है। वो भी बहुत सारे नियम है और शर्तें लागू होती हैं। लेकिन मैंने कभी नहीं पूछा, तो मेरी कभी कोई सैलरी ही नहीं बढ़ी।

ऐसे करते एक्टर्स को परेशान

प्रिया आहूजा राजदा ने आगे कहा, "और वे मुझे कभी भी किसी शो या कार्यक्रम में नहीं ले गए जहां वे 'टीएमकेओसी' का प्रमोशन करने गए थे। जब मुझे पता चलेगा कि होर्डिंग पर मेरी तस्वीर नहीं है, तो उन्होंने कहा कि ये सब उनकी पीआर टीम की गड़बड़ है! इसके बाद ही इसे ठीक किया जाएगा। लेकिन यह बहुत तकलीफदेह था। मालव अक्सर मजाक करते हैं: अजय देवगन मुझसे ज्यादा 'तारक मेहता' शो में दिखाई दिए हैं।"