Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta के मेकर्स 'प्राण प्रतिष्ठा' के साथ ही लाए फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिया ये सरप्राइज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah राम मंदिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी सभी लोग बने। जहां एक तरफ बड़े-बड़े नामचीन लोग प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या जाकर इस कार्यक्रम में शामिल हुए तो वहीं इस खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए। उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा और खास सरप्राइज दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta के मेकर्स 'प्राण प्रतिष्ठा' के साथ ही लाए फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जिस पल का हर किसी को बेसब्री से इन्तजार था, वो फाइनली आ चुका है। अयोध्या नगरी में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम ही चुका है। इस बड़े और खास पल का साक्षी बनने के लिए जहां बी टाउन से लेकर कई नामचीन लोग राम लला की नगरी अयोध्या पहुंचे हैं, तो वहीं टीवी शोज भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का पार्ट बन रहे हैं।

22 जनवरी को जहां सोनी टीवी सुबह 9 बजे से लेकर शाम साढ़े सात बजे तक सिर्फ 'श्रीमद रामायण' प्रसारित कर रहा है, वहीं अब सब टीवी पर 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स भी अब अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज

सटायर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा' चश्मा अब तक अपने दर्शकों को हंसाता आया है, लेकिन अब मेकर्स ने 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' के साथ ही अपने भक्ति से भरपूर चैनल को लॉन्च किया है। टाइम्स न्यूज ग्लोबल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता के मेकर्स इस शुभ दिन के मौके पर अपना स्पिरिचुअल और भक्ति से भरपूर चैनल 'भक्ति धाम' लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें: दूल्हा बने दिलीप जोशी के 'टपु', दिशा वकानी भी आईं नजर, शादी में TMKOC की कास्ट का हुआ रीयूनियन

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस चैनल पर फैंस को आध्यात्मिक और मनोरंजन दोनों से ही भरपूर कंटेंट मिलने वाला है। अपने नए चैनल की एक झलक खुद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा भक्तिधाम"।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

'गोकुलधाम' के बाद 'भक्तिधाम' में क्या होगा खास

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेकर्स ने गोकुलधाम को हाइलाइट किया है, जहां किसी भी पर्व को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। गोकुलधाम के बाद अब जो मेकर्स अपना 'भक्तिधाम' लेकर आए हैं, उसमें हंसाने के साथ-साथ फैंस को स्टार्स की आध्यात्मिक साइड भी देखने को मिलेगी। भक्तिधाम चैनल का प्रीमियर धार्मिक गाने 'जलाओ दीप खुशियों के मेरे श्री राम आए हैं' के साथ हुआ है।

आपको बता दें कि मेकर्स ने ये गाना 'अयोध्या' में हुई राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के खास मौके के लिए बनाया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने बताया कि उनका मकसद देखने वालों को हर तरह से किरदार से जोड़े रखना है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' में दयाबेन की वापसी पर मेकर्स ने दिया अपडेट, लेकिन भड़क गए लोग