Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस एक्टर ने की असित मोदी की तारीफ, बोले- आरोप गलत हैं सेट पर नहीं होता ऐसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। शो के मेकर्स पर एक्टर्स ने शोषण का आरोप लगाया था अब एक दूसरे एक्टर ने सामने आकर असित मोदी का सपोर्ट किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 02 Jun 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Mohammed Saud Mansuri

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। शो के कई एक्टर्स ने मेकर्स पर शोषण का आरोप लगाया है। सीरियल में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, मामला पुलिस तक पहुंच गया है। अब इसी शो के एक अभिनेता ने असित मोदी की भर-भरकर तारीफ की है।

बिट्टू ने दिया असित मोदी को सपोर्ट

शो में बिट्टू का किरदार निभा चुके मोहम्मद सऊद मंसूरी अब मेकर्स के फेवर में उतर आएं हैं और उन्होंने इन दावों को निराधार बताया है। सऊद मंसूरी ने एचटी को बताया कि जब 17 साल के थे तब शो में काम किया था। “एक बाल कलाकार के रूप में मैंने निर्माताओं और टीम के साथ शूटिंग की है और मुझ पर विश्वास करें कि यह मेरे करियर के सबसे आश्चर्यजनक अनुभवों में से एक था। शो और शो का हर हिस्सा मेरे लिए परिवार की तरह था। मैंने बिना किसी तनाव के सेट पर काम किया। सेट पर काम करने में बहुत मजा आता था।"

सभी आरोपों को बताया गलत

शो के कई अभिनेताओं के असित मोदी के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर, मंसूरी के पास बताने के लिए पूरी तरह से अलग कहानी है। उन्होंने कहा,“असित सर मेरे गुरु रहे हैं। मैं सेट पर नया था और वह हर हफ्ते आकर मेरा मुझसे काम को लेकर बात करते थे। वह हमें बताते थे कि क्या हम किरदार और दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिहाज से सही रास्ते पर जा रहे हैं।"

"सेट पर ऐसा कुछ नहीं होता था"

एक्टर ने आगे कहा, "उन्होंने पूरी तरह से मेरी मदद की वह एक अच्छे व्यक्ति है और मेरे लिए यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि लोग उन पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। मुझे याद है कि मैं एक पार्टी में उनके साथ गया था। मुझे नहीं लगता कि वह कभी ऐसा कर सकते हैं। मुझे नहीं पता कि ये आरोप किस मानसिकता के साथ आ रहे हैं।"

बताया अपना एक्सपीरियंस

18 साल के सऊद मंसूरी अपने सभी को-एक्टर्स के निर्माताओं और शो पर कई आरोप लगाने से थोड़ा आहत हैं। “उस शो की शूटिंग की यादें हमेशा खास रहेंगी। अब, इन सभी विवादों के बारे में पढ़कर वाकई दुख होता है। परेशान होता हूं जब लोग मेरे पास आते हैं और पूछते हैं, 'अरे, तुमने उस शो में काम किया ना! देखिए अंदर क्या हो रहा है... क्या आप जानते हैं कि यह सब सच है?' मैं वास्तव में सच्चाई के बारे में नहीं जानता या क्या हो रहा है, लेकिन मुझे पता है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है" मंसूरी कहते हैं, जो चाहते थे कि यह सब नकारात्मक बातें शो को प्रभावित न करें।

"मेरे माता-पिता ने हमें  इस बैनर के साथ काम करने की इजाजत दी क्योंकि लोग वास्तविक और जिम्मेदार हैं। नहीं तो कोई भी मां-बाप अपने बच्चे को ऐसी जगह काम नहीं करने देंगे। सच में, मेरे ज्यादातर सीन्स परिवार के साथ थे"।