Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: इंतजार हुआ खत्म, 'तारक मेहता' में होगी नए 'टप्पू' की एंट्री, ये एक्टर कर रहा है राज अनादकट को रिप्लेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं ये शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा पहले पायदान पर रहता है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit :Raj Anadkat Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो को पिछले कुछ सालों में कई बड़े कलाकार अलविदा कह चुके हैं, जिससे दर्शकों को भारी झटका लगा था। इस लिस्ट में दयाबेन, तारक मेहता और टप्पू जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। वहीं, टप्पू यानी राज अनादकट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को अपने जाने की खबर दी थी। इसके बाद मेकर्स ने दर्शकों से वादा किया था कि वो जल्द ही नए टप्पू को लेकर आएंगे। वहीं, अब मेकर्स ने अपना ये वादा पूरा भी कर दिया है और नए टप्पू को कास्ट कर लिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by NITISH BHALUNI (@ittsmenikk)

ये कलाकार करेंगे राज अनादकट को रिप्लेस

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, 'तारक मेहता' के मेकर्स ने राज अनादकट यानी 'टप्पू' के रोल के लिए नीतीश भलूनी को कास्ट किया है। खबरों की मानें तो जल्द ही नी​तीश शूटिंग शुरू करेेंगे। नीतीश भलूनी पहले भी शो में काम कर चुके हैं। नीतीश इससे पहले टीवी सीरियल 'मेरी डोली मेरे अंगना' में नजर आ चुके हैं। इस शो में नीतीश की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब नीतीश, जेठालाल के बेटे टप्पू बनकर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। हालांकि, राज की जगह नीतीश को 'टप्पू' के रोल में पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए काफी अलग होने वाला है। फिलहाल इस मामले में अभी तक असित कुमार मोदी और नीतीश दोनों ने ही इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर राज ने लिखा था ये नोट

आपको बता दें कि राज अनादकट यानी 'टप्पू' ने शो छोड़ने के सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। पोस्ट में राज ने लिखा था, 'सभी को नमस्कार, सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय आ गया है। नीला फिल्म प्रोडक्शन और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ मेरा सफर अब आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया है। यह सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का एक शानदार सफर रहा था। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया। TMKOC की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और बेशक आप सभी।'