Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'पोपटलाल' का बदला नाम तो लोगों को आया गुस्सा, बोले- अब ये भी छोड़ेगा शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खोया हुआ फॉर्म वापस पाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है। शो में पोपटलाल की शादी और नाम बदलने का जो ट्रैक चल रहा है उससे दर्शक गुस्से में आ गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 27 May 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Popatlal s changed name

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आजकल सब उल्टा पुल्टा चल रहा है। एक तरफ शो के कलाकार इसे छोड़कर जा रहे हैं, तो दूसरी तरफ स्टोरी के नाम पर वहीं सालों पुराने घिसे पिटे ट्रैक से काम चलाया जा रहा है। पिछले 15 सालों से पोपटलाल की शादी के लिए गोकुलधाम वासी दिन रात एक कर रहे हैं, लेकिन हर बार वो कुंवारे ही रह जाते हैं। इस बार तो पोपटलाल के हाथ पीले करने के लिए उनका नाम भी बदला जा रहा है।

पोपटलाल का बदला नाम

हुआ ये कि किसी पंडित ने बताया कि पोपटलाल का नाम ही उसकी शादी में रुकावट बन रहा है। गोकुलधाम सोसायटी में धूमधाम से पोपटलाल का नामकरण संस्कार हुआ। सबने अपनी-अपनी तरफ से नाम सुझाए। सभी नामों में से एक नाम जिस पर सबकी सहमति बनी वो है 'प्यारेलाल'। इस फंक्शन में पोपटलाल को झूला भी झुलाया गया। इस एपिसोड से दर्शकों को मजा नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खीज निकालनी शुरू कर दी।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

लोगों को आया गुस्सा

एक यूजर ने लिखा कि ये क्या इतने सालों से पोपटलाल की शादी कराने की नाकाम कोशिश कर रहे हो, कुछ और स्टोरी नहीं बची है क्या? तो किसी ने कहा कि अब हम पक गए हैं ये घिसी पिटी से कहानी से, ये सब बंद करो और पुराने एपिसोड ही दिखाने शुरू कर दो। तो किसी ने कहा कि ऐसा नाम दिया है, लगता है पोपटलाल भी शो छोड़कर जाने वाला है।

पुराने एपिसोड दिखाने की मांग

बता दें कि हाल ही में शो में रोशन सिंह का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी समेत तीन लोगों पर शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि असित मोदी ने उनसे अश्लील बातें की और सेट पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। इसके बाद शो छोड़ चुके कई कलाकारों ने जेनिफर का सपोर्ट किया और कहा कि हां ऐसा होता है। कलाकारों को जानवरों की तरह ट्रीट किया जाता है।