Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रेग्नेंट जेनिफर को शो से किया था बाहर, एक्ट्रेस ने दी थी सुसाइड की धमकी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने खुलासा किया कि प्रेग्नेंट होने का खुलासा करने के बाद उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने परेशान होकर सुसाइड करने की धमकी भी दी थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 03 Jun 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jennifer Mistry Bansiwal

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रोशन सोढ़ी यानी  जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने शो के मेकर असित मोदी समेत प्रोडक्शन से जुड़े दो और लोगों पर शोषण का आरोप लगाया था। अपने नए इंटरव्यू में जेनिफर ने और भी शॉकिंग खुलासे किए हैं।

जेनिफर ने किया खुलासा

कुछ समय पहले ही जेनिफर ने कहा था कि उन्हें अपने भाई से भी मिलने नहीं जाने दिया गया था, जो अपनी जिंदगी के आखिरी दिन गिन रहा था। जेनिफर ने बताया कि इन लोगों ने अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका को भी प्रताड़ित किया गया था।

असित मोदी पर फिर लगाया आरोप

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जैसे ही बताया उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। एक्ट्रेस ने कहा कि वो 3 साल बाद शो में लौटीं और उनके को-एक्टर ने शो छोड़ दिया। जेनिफर ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार प्रोडक्शन हाउस से कहा था कि वह सुसाइड कर लेंगी।

शो से किया था बाहर

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पिंकविला को बताया, “2013 में, मैं प्रेग्नेंट थी और उन लोगों ने मुझे रिप्लेस कर दिया। उन्होंने सभी को बताया कि मैंने शो छोड़ दिया है। यहां तक कि कुछ महिलाओं को छोड़कर, कास्ट और क्रू को भी नहीं पता था कि मैंने शो छोड़ा नहीं था, मुझे निकाला गया था।"

प्रेग्नेंसी में दिया था शॉक

जेनिफर ने बताया, "मैं प्रेग्नेंट थी,   गुरुचरण सिंह सोढ़ी शो से जा चुके थे तो मुझे कहा कि हम नया एक्टर लाएंगे, लेकिन अगर आप प्रेग्नेंट होंगी तो ये देखने में अच्छा नहीं लगेगा।  उन्होंने कहा, 'यह एक फैमिली शो है, अगर कोई और सरदार आएगा और लोग आपको प्रेग्नेंट देखेंगे, तो वे सोचेंगे कि आप किसी और से प्रेग्नेंट हुई हैं। मैंने उनसे कहा कि मेरे क्लोज-अप ले लो और किसी को पता नहीं चलेगा, लेकिन वो एडजस्ट करना ही नहीं चाहते थे।"

जेनिफर का लेटेस्ट इंटरव्यू

उसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “एक दिन, मैंने निर्देशक से कहा कि मैं जा रही हूं और अगर मैं नहीं जाऊंगी, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। फिर जतिन (बजाज) आया और मुझे रोका और सोहेल से बात करने को कहा। सोहेल मुझ पर चिल्लाया, 'क्या नाटक मचा रखा है, अभी बताता हूं तुम्हें। मैं भी आपे से बाहर हो गई और कहा कि रखो मेरी तीन महीने की सैलेरी। अब मैं काम नहीं करूंगी। उसके अहम को ठेस लगी तो चिल्लाने लगा कि इसे बाहर निकालो, मैं किसी और को रख लूंगा।"