Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta: कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं रोशन सोढ़ी, वीडियो शेयर कर बताया था इंडस्ट्री का काला सच

Jennifer Mistry Bansiwal जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इन दिनों शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए जाने को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक के बाद एक असित मोदी सहित प्रोडक्शन टीम को लेकर कई खुलासे किए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 17 May 2023 12:19 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Jennifer Mistry Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Actress Jennifer Mistry On Casting Couch: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इन दिनों लगातार विवादों में है। शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, प्रोड्यूसर असित मोदी पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाती दिख रही हैं।

जेनिफर ने असित मोदी पर शारीरिक शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब वह पहली बार किसी मुद्दे पर इस तरह से खुलकर बोली हों। इससे पहले उन्होंने  कास्टिंग काउच का भी खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया था। उनका एक पुराना वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

कास्टिंग काउच पर जब खुलकर बोली थीं जेनिफर  

जेनिफर मिस्त्री ने अपने यूट्यूब व्लॉग पर एक बार कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था, ‘तुम किसी से मत कहना कि तुम शादीशुदा हो, तुम कभी भी सक्सेसफुल नहीं हो पाओगी। क्या आप सभी को बताते रहते हो कि आप शादीशुदा हो, ऐसे तो आपको कभी भी सक्सेस मिलेगी ही नहीं। तुझे न कुछ और करना चाहिए, मैं तुझे चांस दिलाती हूं। थोड़ा सा तुझे प्रोड्यूसर के साथ घूमना पड़ेगा बस... मुझे ये सब कहा जाता था।'

जेनिफर का बयां किया दर्द

जेनिफर ने आगे कहा, ‘इस तरह की बातें की जाती हैं, जब आप इंडस्ट्री में काम मांगने आते हैं। आपको शादीशुदा होने पर उसे छुपाने के लिए कहा जाता है। अरे तो क्या हुआ अगर शादीशुदा हैं तो। इसका क्या मतलब कि आपको कोई नहीं देगा। इस तरह की बातें मैंने करियर की शुरुआत में काफी झेली हैं।' जेनिफर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। आपको बता दें कि जेनिफर ने असित मोदी के अलावा प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ शारीरिक शोषण का केस फाइल किया है।