Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta शैलेश लोढ़ा ने दी खुली चेतावनी, कहा- 'जंग तो होगी', परेशान लोग बोले- अब असित मोदी का क्या होगा?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता रह चुके शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए काफी फायर कैप्शन लिखा है। लोग इसे असित मोदी से जोड़कर देख रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Mar 2023 11:49 PM (IST)
Hero Image
taarak mehta ka ooltah chashmah Shailesh Lodha gave an open warning to asit modi

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने शो के कंटेंट से ज्यादा, कलाकारों के छोड़कर जाने के लिए चर्चा में छाया हुआ है। पिछले साल तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने एक बड़ा विस्फोट कर दिया, ये कह कि शो के मेकर्स ने अब तक उनकी बकाया राशि नहीं दी है। इसके बाद तो मानों प्रोड्यूसर असित मोदी और पुराने तारक मेहता के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई।

फिर भड़के तारक मेहता

कुछ देर पहले ही शैलेश लोढ़ा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, अब आप सोच रहे होंगे इसमें क्या खास है! तो बता दें कि खासियत तस्वीर में नहीं, बल्कि उसके कैप्शन में है। जिसमें वो खुलेआम किसी को चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने भी अंदाजा लगा लिया कि ये सारे तीर, हो न हो असित मोदी पर ही चलाए जा रहे हैं।

दी खुली चेतावनी

अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- दुआ करो कि सलामत रहे मेरी हिम्मत, ये एक चिराग, कई आंधियों पर भारी है.... वसीम साहब का ये शेर बिलकुल मुफीद है क्यों कि "अब जंग तो होगी"....। शैलेश लोढ़ा ने इन लाइनों के बाद जो लिखा दिया कि अब तो जंग होगी.. लोग कह रहे है कि अब तो असित मोदी की खैर नहीं है। तो किसी का कहना है कि ये जंग होगी, किस तरह की।

लोगों ने असित मोदी को चेताया

हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए शैलेश लोढ़ा का दर्द तब झलक पड़ा, जब उनसे पूछा कि शो छोड़ने की वजह क्या थी। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर शो के मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'कोई प्रोड्यूसर किसी एक्टर से बड़ा नहीं हो सकता, वह एक व्यापारी हैं। 'जब भी कोई व्यापारी किसी कवि पर, अभिनेता पर हावी होगा, तब तब ज्वालामुखी फटेगा।' इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा तेज हो गई थी।