Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘तारक मेहता‘ शो छोड़ने के बाद पहली बार सामने आया ‘टप्पू‘ का रिएक्शन, कहा - मैं सस्पेंस क्रिएट करने में...

सोशल मीडिया पर बीते काफी वक्त से टप्पू यानी राज अनाकद और बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सुनने को मिल रही हैं। हलांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 06 Aug 2022 04:25 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Raj Anadkat Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 15 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर कलाकार की अलग स्टाइल है जो उन्हें एक दूसरे से काफी अलग बनाता है। वहीं शो में आने वाला ट्विस्ट दर्शकों को हमेशा बांध कर रखता है। इस शो के कई ऐसे कलकार हैं, जिन्हें दर्शकों ने छोटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसे ही कलाकार हैं टप्पू। दर्शकों ने टप्पू को उस वक्त से पसंद किया है जब वो काफी छोटे थे। शो में टप्पू का किरदार एक्टर राज अनाकद ने प्ले किया है। राज आज काफी बड़े हो गए हैं। हाल ही में राज ने ‘तारक मेहता‘ शो को छोड़ा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि राज जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं हाल ही में राज का नया म्यूजिक वीडियो ‘सॉरी सॉरी’ (Raj Anadkat Song Sorry Sorry) रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी बीच अब राज का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो काॅमेडी शो ‘तारक मेहता‘ को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gokuldham Parivar 💛 (@tmkocxglorious)

टप्पू यानी राज अनाकद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। राज का ये वीडियो उनके साॅन्ग रिलीज के बाद लिए गए इंटरव्यू का है। इस वीडियोे में आप देख सकते हैं कि पैपराजी उनसे पूछते है कि आप ‘तारक मेहता‘ में कब वापसी कर रहे हैं। क्या आने वाले समय में आप फिर से शो में नजर आएंगे। पैपराजी के इस सवाल पर राज हंसते हुए कहते हैं, ‘देखिए जितने लोग भी मुझे पहले से देखते आएं हैं, वो अच्छे से जानते हैं कि मैं बहुत ही अच्छा हूं सस्पेंस क्रिएट करने में। इसलिए मैं अभी आपको कुछ नहीं बताउंगा। लेकिन ये जरूर कहूंगा कि साॅन्ग बहुत ही प्यारा है। जब पाजी ने मुझे बताया तो मैंने तुरंत कहा कि मैं इसे करना चाहता हूं। बहुत ही प्यारा गाना है इसके लिरिक्स, म्यूजिक सबकुछ बहुत ही अच्छा हे। तो आप लोग उसे देखिए और जैसे मुझे शो में प्यार दिया वैसे ही इस गाने को भी दीजिए।‘