Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के पुराने 'टप्पू' भव्य गांधी करने वाले हैं शो में वापसी! एक्टर ने बताई सच्चाई

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah पुराने टप्पू यानी भव्या गांधी एक बार बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर वापसी करने वाले हैं। इन खबरों पर खुद भव्य ने रिएक्ट किया है और बताया कि उनकी वापसी हो रही है या नही?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 08:38 AM (IST)
Hero Image
taarak mehta ka ooltah chashmah, tappu bhavya gandhi

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा आपको 14 सालों से भी ज्यादा समय से गुदगुदा रहा है लेकिन लोगों का मानना है कि ये अब बेस्वाद हो गया है। कारण है, एक के बाद एक इसके बड़े कलाकारों का शो छोड़कर जाना। हालांकि पिछले दिनों दर्शक यह सुनकर खुश हो गए कि दयाबेन शो में वापसी करने वाली हैं। इसके बाद खबर आई कि जेठालाल-दयाबेन के लाडले बेटे पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी भी शो में जोरदार वापसी करने वाले हैं। इन अटकलों पर अब भव्य ने खुद रिएक्शन दिया है।

पुराने टप्पू की हो रही है वापसी!

दरअसल, पिछले दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी जल्द ही एक बार फिर से नजर आने वाले हैं। काफी समय से नए चेहरों को झेल रहे लोगों ने भी इस खबर पर खुशी जताई। वो भी दिल से चाहते हैं कि शो अपने पुराने वाले रंग में लौट जाए। पर शायद ही निकट भविष्य में ऐसा होता नजर आए। इसका कारण हैं खुद भव्य गांधी।

भव्या गांधी ने बताई सच्चाई

पुराने टप्पू ने जैसे ही सुना कि उनकी वापसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं उन्होंने इंडिया फोरम डॉट कॉम से साफ कह दिया कि यह सब सिर्फ अफवाह है और वो शो पर वापस नहीं आ रहे हैं। इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। टप्पू का इतना कहना था कि उनके फैंस का दिल टूटकर चूर-चूर हो गया। वैसे टप्पू पहले नहीं है इससे पहले दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और पुराने वाले सोढ़ी भी शो में वापसी से इनकार कर चुके हैं।

काफी पहले छोड़ दिया था शो

बता दें कि कुछ सालों पहले ही भव्य गांधी तारक मेहता को छोड़कर चले गए थे। इसके बाद वो कुछ गुजराती फिल्मों में नजर आए। शो में राज अनादकत ने उन्हें रिप्लेस किया लेकिन कुछ समज बाद उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया। शो छोड़ने वालों की तो एक लंबी लिस्ट है जिसमें तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी यानी अंजलि मेहता का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें

Vaishali Takkar के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया था जाल, ऐसे की थी पूरी प्लानिंग

Kriti Sanon Diwali Party: बॉलीवुड की ये सुंदरियां सज-धज कर पहुंची दिवाली मनाने, कृति सेनन लगीं चांद का टुकड़ा