Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने पहली बार किया सोनू से प्यार का इजहार, आपस में भिड़ गए जेठालाल-भिड़े

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो हुआ जो पिछले 15 सालों में नहीं हुआ। भिड़े का बुरा सपना सच होने जा रहा है। टप्पू ने पहली बार सोनू से अपने दिल की बात कही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 07 May 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Tappu, nitish bhaluni

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tapu propose Sonu Bhide: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शुरू हुए 15 साल पूरे होने वाले हैं। ये टीवी के सबसे लंबे समय से चल रहे सिटकॉम में से एक है। इतने सालों में तारक मेहता के दर्शक कुछ सीन्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे दयाबेन की वापसी और टप्पू-सोनू के बीच प्यार का इजहार। तो दयाबेन कब वापस आ रही है, इसके बारे में तो कुछ नहीं पता लेकिन टप्पू और सोनू के बीच रोमांस शुरू हो चुका है।

भिड़े की उड़ी नींद

जी हां आपने सही सुना,  गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम तुकाराम भिड़े का बुरा सपना सच होता नजर आ रहा है। उनकी एकलौती बेटी सोनू का दिल, बचपन के दोस्त टप्पू पर आ गया है। भिड़े ने लाख कोशिश की सोनू को टप्पू से दूर रखने की लेकिन उनकी सारी मेहनत पानी में चली गई। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

टप्पू ने किया सोनू को प्रपोज

तारक मेहता के ऑफिशियल पेज ने सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टप्पू अपनी फेवरेट सोनू को रेड रोज देकर दिल की बात करता नजर आ रहा है। इससे पहले की सोनू कोई जवाब देती वहां आत्माराम भिड़े आ जाते हैं और टप्पू के हाथ से गुलाब लेकर नोच डालते हैं। आत्मराम का गुस्सा यहीं खत्म नहीं होता, वो इसके बाद शिकायत लेकर सीधे पहुंचते है जेठालाल और बापूजी के पास।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

जेठालाल को आया गुस्सा

बापूजी और जेठालाल हैरान रह जाते हैं आत्माराम की बातें सुनकर। उन्हें गुस्सा आता और वो टप्पू से कहते हैं कि तुम हमारे सामने दो सोनू को गुलाब, हम देखते हैं कि कैसे तुम्हें ये भिड़े रोकता है। इनके बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होती है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी भिड़े सपना देख रहे होंगे। तो कुछ का कहना है कि शो की घटती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने इसमें नई जान डालने की कोशिश की है।