Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhavya Gandhi: नए कलेवर में दिखने को तैयार 'तारक मेहता...' के टप्पू, IPL में करते दिखेंगे कमेंट्री

Bhavya Gandhi भव्य गांधी टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में उन्होंने कई वर्षों तक टप्पू का कैरेक्टर प्ले कर इसे घर-घर में फेमस कर दिया। अब वह फैंस के सामने नए कलेवर में दिखने के लिए तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Apr 2023 11:11 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Bhavya Gandhi. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टीपेंद्र गढ़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभा कर घर-घर में फेमस हुए भव्य गांधी को आज भी उनके फैंस याद करते हैं। इसी शो के जरिये उन्होंने फैंस के बीच अपने लिए जगह बनाई। हालांकि, करियर में और ग्रोथ के लिए बाद में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। मगर शो से जुड़े रहने के दौरान उन्होंने जो कुछ भी कमाया, वह सब उनके जाने के बाद दिखना शुरू हुआ।

'तारक मेहता...' के बाद भव्य गांधी ने गुजराती फिल्म साइन की। वहीं, नए मौकों की तलाश में जुटे भव्य गांधी अब आईपीएल का भी हिस्सा बन गए हैं।

भव्य गांधी ने की कमेंट्री

भव्य गांधी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाद भी अपनी ऑडियंस का मनोरंजन करना खत्म नहीं किया। उन्होंने गुजराती फिल्म 'केहवतलाल परिवार' में एक्टिंग की। अब भव्य गांधी आईपीएल सीजन का हिस्सा बनकर फैंस को अपनी पर्सानिलिटी का नया रूप दिखाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आईपीएल कमेंट्री करने से जुड़ी कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिनमें उनके रंग रूप और कॉन्फिडेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhavya Vinod Gandhi (@bhavyagandhi97)

भव्य गांधी को नए अंदाज में देख फैंस का रिएक्शन

भव्य गांधी ने मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटन्स के आईपीएल मैच की कमेंट्री की है। सामने आई उनकी तस्वीरों को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कुछ फैंस ने उनके स्टाइल की तारीफ की, तो कुछ ने उन्हें करियर में हासिल किए इस नए मुकाम के लिए बधाई दी।

एक ने लिखा, ''गोकुलधाम प्रीमियर लीग से बिगेस्ट प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक भव्य गांधी आप पहले भी बेस्ट थे और आगे भी बेस्ट रहेंगे...मुझे गर्व और खुशी है कि मैं तारक मेहता शो शुरुआत से देख रहा हूं...मेरा एक ही मकसद था कि मैं भव्य गांधी को देख सकूं जिन्हें मैं पहले पहचान नहीं पाता था...अभी भी मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग पुराने एपिसोड देखते होंगे...नए वाले तो बस इसलिए देख लेते हैं क्योंकि आदत हो गई है।''

लुक पर भी गई नजर

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''क्या मैं ये सही देख रहा हूं, आपने बालों को कलर करवाया है।'' वहीं, एक फैन ने यह भी कमेंट किया,''तारक मेहता में आपके बिना कुछ अच्छा नहीं लगता।''