Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: जेठालाल ने सुनाया तलाक का फैसला, तो दया की वापसी की खबर भी आई सामने, जनवरी में लौटेंगी दिशा वकानी!

पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। शो की मेन कैरक्टर दयाबेन को लंबे समय से फैंस ने नहीं देखा है। हालांकि कहानी के अनुसार उनका जिक्र होता रहता है। फैंस के साथ-साथ सीरियल के जेठालाल भी उनका इंतजार करते-करते थक चुके हैं। दया की वापसी की खबरों के बीच उन्होंने एक हैरान करने वाला फैसला सुनाया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
Disha Vakani as Daya and Dilip Joshi as Jethalal from TMKOC

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी और फैमिली वैल्यू से भरा सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दोनों हाई वोल्टेज ड्रामा को लेकर लाइमलाइट में बना हुआ है। एक और फैंस को 'दयाबेन' की वापसी का इंतजार है, तो दूसरी ओर 'जेठालाल' भी 6 सालों से अपनी पत्नी का चेहरा न देखने पर परेशान हो गए हैं। हालांकि मेकर्स ने उनकी वापसी सुनिश्चित की है। उधर, 'जेठालाल' की ओर से हैरान करने वाला फैसला सुनाया गया है।

दया ने मांगी जेठालाल से माफी

'तारक मेहता...' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि गोकुलधाम सोसायटी दिवाली का जश्न मनाने के लिए तैयार रहती है। वह 'दया' के इंतजार में होते हैं। सुंदर गाड़ी से उतरता है और बहन के ना आने की सूचना देता है। हांलांकि, वह अपने साथ 'दया' का भेजा दीपक और उनका ऑडियो मैसेज लेकर आए होते हैं। इस मैसेज में दया, जेठालाल से माफी मांगती हैं कि वह दिवाली पर घर नहीं आ सकीं।

वह कहती हैं कि वह उनके इमोशंस को समझती हैं और वापस आना चाहती हैं। हालांकि, उनकी मां उन्हें बार-बार रोक रही हैं। इसी वजह से वह नहीं आ पा रही हैं। वह जल्दी गोकुलधाम सोसाइटी में वापस लौटने का वादा करती हैं। इस एपिसोड का शॉर्ट क्लिप अपलोड किया गया है, जिसमें जेठालाल, दया को तलाक देने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

दया को तलाक देंगे जेठालाल!

अपनी पत्नी की वापसी के बारे में फिर से नेगेटिव न्यूज़ सुनकर जेठालाल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचते देखने को मिलेगा। वह सुंदर से कहते हैं कि अगर जनवरी 2024 में दया नहीं आईं, तो वह उन्हें तलाक दे देंगे। यह सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं।

गौरतलब है कि फैंस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल को बायकॉट करने की बात कही है। उनका कहना है कि दयाबेन कैरेक्टर की वापसी का सिर्फ माहौल बनाकर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। हालांकि, प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैंस को आश्वासन दिया है की दयाबेन की वापसी कुछ ही दिनों में होगी।

यह भी पढ़ें: TMKOC: नहीं लौटीं दयाबेन, ऑफएयर हो रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? असित मोदी बोले- 'दर्शकों से वाद है कि'