Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanvi Thakkar ने इस अंदाज में किया बेटे का गृह प्रवेश, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

Tanvi Thakkar Video एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) के घर भी बेटे का जन्म हुआ। अब ये कपल ये कपल पैरंटहुड जर्नी को एन्जॉय कर रहा है। बनने के बाद अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिलिवरी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी डिलीवरी से लेकर उनके बच्चे के गृह प्रवेश तक की झलक दिखाई गई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 02 Jul 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Tanvi Thakkar And Aditya Kapadia Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tanvi Thakkar Video: टीवी इंडस्ट्री में एक के बाद कई कपल्स पेरेंट्स बन रहे हैं। एक तरह जहां दीपिका कक्कड़ और शोएब के घर बेटे ने जन्म लिया। तो वहीं दूसरी तरह एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) के घर भी बेटे का जन्म हुआ।

इस वक्त ये कपल पैरंटहुड जर्नी के हर एक पल का लुत्फ उठा रहे हैं। मां बनने के बाद अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिलिवरी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी डिलीवरी से लेकर उनके बच्चे के गृह प्रवेश तक की झलक दिखाई गई है।

तन्वी ठक्कर ने दिखाई बेटे की झलक

एक्ट्रेस ने 1 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया, जिसकी शुरुआत तन्वी ठक्कर से होती है, जो डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची है। इसके बाद उनके बेटे की झलक दिखाई देती है। इसके बाद वीडियो में बच्चे के घर आने के दौरान का माहौल देख सकते हैं, जो पूरी तरह से खुशियों से भरा हुआ था।

एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, ''हमारी FOREVER की ओर जाने वाली एक छोटी सी यात्रा। बिना शर्त समर्थन के लिए परिवार को, हमारे डॉक्टर डॉ. अतुल गनात्रा और 'फोर्टिस' की पूरी टीम को, हमारे सभी दोस्तों को, हर कदम पर साथ देने के लिए @anjali_ratnam को और निश्चित रूप से हमारे फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद। प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।''

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Kapadia (@aadityakapadia)

साल 2021 में हुई थी कपल की शादी

बता दें इस कपल ने 16 फरवरी साल 2021 को शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में कोर्ट मैरिज की।

तन्वी ठक्कर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल के रिलेशनशिप के बाद सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया था। एक-दूसरे के साथ सब अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला कर किया। दोनों ने अब तक कई टीवी शो में काम किया है। आदित्य कपाड़िया ने सोन परी और शका लाका बूम बूम में काम किया है।