Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanvi Thakkar: 'मेकअप करके जा, वरना तुझे नैनी समझेंगे...', मां बनने के बाद दोस्तों ने दिया ताना, फूटा गुस्सा

Tanvi Thakkar Video गुम है किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर ने बॉडीशेम करने वालों की क्लास लगाई है। तन्वी ने बताया कि उनके एक दोस्त ने ही एक्ट्रेस के स्किन कलर का मजाक उड़ाया। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए तन्वी ने अपने दोस्तों को लताड़ लगाई है। वह सात महीने पहले एक बेटे की मां बनी थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
तन्वी ठक्कर ने पोस्टपार्टम डिप्रेशन और बॉडीशेमिंग पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर अभिनेत्रियों को उनके लुक्स और बॉडी के लिए जज किया जाता है, खासकर प्रेग्नेंसी के बाद। लोग अभिनेत्रियों के मोटापे या फिर लुक का मजाक उड़ाते हैं और सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करते हैं। कई अभिनेत्रियां हैं, जो इसे इग्नोर करना सही समझती हैं, लेकिन कुछ हैं जो ट्रोलर्स को लताड़ना जानती हैं। तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) भी उनमें से एक हैं। हाल ही में, तन्वी बॉडीशेम करने वालों पर बुरी तरह बरसीं।

तन्वी ठक्कर टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह 'ये इश्क हाय', 'मिले जब हम तुम', 'सर्वगुण संपन्न' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। तन्वी और उनके एक्टर पति आदित्य कपाड़िया ने पिछले साल जून में एक बेबी ब्वॉय का स्वागत किया था। तन्वी ने एक हालिया वीडियो में उन लोगों की क्लास लगाई, जो बॉडीशेम करते हैं।

बॉडीशेमिंग पर फूटा तन्वी ठक्कर का गुस्सा

हाल ही में, तन्वी ठक्कर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक स्लेट पकड़े खड़ी हुई हैं। इसमें लिखा है- माफी मांगना बंद करें और स्टैंड लें। तन्वी ने कहा कि वह आधी रात को यह वीडियो शूट कर रही हैं, क्योंकि अगर वह यह बात कल कहतीं तो शायद किसी विवाद में न पड़ने के चक्कर में चुप रह जातीं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanvi Thakkar (@tanvithakker)

वीडियो में तन्वी ने बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं, जिनमें से एक फ्रेंड ने लिफ्ट में जा रही उनकी एक कॉमन फ्रेंड के मोटापे का मजाक बनाया। उनके मजाक पर सभी ने ठहाके मारकर मजे लिये। हालांकि, तन्वी ने उन्हें टोका और कहा कि यह बहुत मीन बात है। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनके साथ क्या हुआ। 

यह भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बने पैरेंट्स, बच्चे संग शेयर की पहली तस्वीर

तन्वी ठक्कर को होने लगी थी घबराहट

तन्वी ने आगे बताया कि कुछ मिनट के बाद उनके हाथ-पांव कांपने लगे और उनके गाल लाल हो गये। उन्होंने अपनी एक दोस्त को मैसेज किया जो खुद भी मां बनी हैं और अपनी हालत के बारे में बात की। उनकी दोस्त ने एक्ट्रेस को बताया कि यह पोस्टपार्टम डिप्रेशन है। इस दौरान महिलाएं छोटी-छोटी बातों पर इमोशनल हो जाती हैं। तन्वी को रोना आ रहा था और उनकी दोस्त ने ऐसा न करने के लिए कहा।

तन्वी ने बताया कि वह बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोईं। उन्होंने वीडियो में बताया कि मां बनने के बाद महिलाओं को खुद के लिए टाइम नहीं मिल पाता है, क्योंकि उन्हें बहुत काम होता है और हर बार पति से वह सपोर्ट नहीं मिल पाता है। ऐसे में उन्हें मोटापे के लिए शेम करना गलत है। 

दोस्त ने तन्वी को बताया नैनी?

तन्वी ने बताया कि उनका बेबी गोरा है और एक बार एयरपोर्ट पर किसी ने उनके बेबी की तारीफ की और इस बात का जिक्र उन्होंने कई बार अपने दोस्तों से किया। एक बार उनकी एक फ्रेंड ने कहा कि उन्हें अपने बेटे के साथ जाने से पहले थोड़ा मेकअप कर लेना चाहिए, वरना लोग उन्हें बेबी का आया यानी नैनी समझेंगे। जब एक्ट्रेस ने उन्हें करेक्ट किया तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ मजाक है। 

यह भी पढ़ें- Tanvi Thakkar ने इस अंदाज में किया बेटे का गृह प्रवेश, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक