Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: यह हैं 'तारक मेहता' की दूसरी पत्नी, कॉकटेल पार्टी में होने वाले दू्ल्हा-दुल्हन ने जमाया रंग

TMKOC सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक असल जिंदगी में दूसरी शादी करने वाले हैं। आज उनकी सेकेंड मैरिज है। इससे पहले उन्होंने अपने दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी थ्रो की जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 25 Feb 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
TMKOC Fame Sachin Shroff Cocktail Party Pictues. Photo Credit: Sachin Shroff Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। TMKOC fame Sachin Shroff Wedding: साल 2023 की शुरुआत शोबिज वर्ल्ड में शहनाइयों की गूंज के साथ हुई, जहां एक के बाद एक कई सितारे शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। अथिया शेट्टी-केएल राहुल, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अभिषेक पाठक-शिवालिका ओबरॉय और स्वरा भास्कर-फहद अहमद के बाद टिंसेल टाउन के एक और सेलिब्रिटी शादी करने जा रहे हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम सचिन श्रॉफ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर कॉकटेल पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। सचिन श्रॉफ ने तस्वीरों को शेयर किया है।

सितारों से सची कॉकटेल पार्टी नाइट

सचिन श्रॉफ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता का किरदार निभाते देखे जा सकते हैं। शादी से पहले उन्होंने कॉकटेल पार्टी थ्रो की, जिसमें उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ अंजलि, कोमल भाभी और टप्पू सेना से पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह और नीतिश भलूनी ने शिरकत की।

दूसरी शादी कर रहे सचिन श्रॉफ

कॉकटेल पार्टी में सचिन श्रॉफ ने सभी को अपनी होने वाली पत्नी चांदनी कोठी से मिलवाया, जो कि इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं।

बता दें कि यह सचिन श्रॉफ की दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी टीवी इंडस्ट्री की फेमस बहू जूही परमार हैं, जिनसे उनकी शादी नौ साल तक चली। 2018 में दोनों का तलाक हो गया और अब यह एक्टर दूसरी शादी कर रहे हैं। जूही से सचिन की 10 साल की बेटी है, जिसका नाम समायरा है।

यह स्टार्स भी पार्टी में हुए शामिल

सितारों से सजी सचिन श्रॉफ की कॉकटेल पार्टी नाइट में वाहबीज डोराबजी, छवि हुसैन, तन्वी ठक्कर सहित कई और नामी स्टार्स ने शिरकत की। इस पार्टी में 'गुम है किसी के प्यार में' की कास्ट भी मौजूद रही।

यह भी पढ़ें: Divya Agarwal: वरुण सूद के खानदानी गहने लौटाने के बाद दिखा दिव्या अग्रवाल का स्वैग,लेटेस्ट लुक पर मर मिटे फैंस

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Show: जब वहीदा रहमान से मिलने के लिए हो गई थी पत्थरबाजी, राज कपूर को संभालना हो गया था मुश्किल