Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC की 'सोनू' 29 की उम्र में बनेंगी दुल्हनिया, मंगेतर संग बैचलर पार्टी करती हुईं स्पॉट

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी की पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाल कलाकार सोनू की भूमिका से शोहरत हासिल करने वालीं एक्ट्रेस झील मेहता को भला कौन भूल सकता है। बेशक झील अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह चर्चा में रहती हैं। जल्द ही वह अपने मंगेतर आदित्य संग शादी (Jheel Mehta Wedding) करने वाली हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 04 Sep 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
शादी करने वालीं हैं झील मेहता (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे के मशहूर शो के बारे में जिक्र किया जाए तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का नाम उसमें जरूर शामिल होगा। शो के कई किरदार आज भी फैंस के जहन में मौजूद हैं, जिनमें चाइल्ड आर्टिस्ट सोनू यानी झील मेहता (Jheel Mehta) को भला कौन भूल सकता है। तारक के मेहता की टप्पू सेना का अहम हिस्सा रहने वालीं झील अब जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। 

झील मेहता अपने मंगेतर आदित्य संग जल्द ही शादी (Jheel Mehta Wedding) करने जा रही हैं। इसका अंदाजा उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से आसानी से लगाया जा सकता है। 

29 साल की उम्र में दुल्हनियां बनेंगी झील

कुछ दिन पहले झील मेहता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह अपने गले में ब्राइड टू वी का सैश गले में डाले हुए नजर आ रही हैं। जो इस बात की पुष्टि करता है कि अब टीवी एक्ट्रेस की शादी में बहुत कम समय बाकी रह गया है। 

ये भी पढ़ें- गुमनामी के साये में TMKOC के 8 सितारे, जीवन गुजारने के लिए 'दयाबेन' कर रहीं ये काम

इसके अलावा अन्य फोटो को देखकर ये कहा जा सकता है कि समंदर किनारे वह अपने मंगेतर संग मिलकर अभी बैचलर पार्टी का मजा ले रही हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर झील की ये अनसीन फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं। 

इस साल जनवरी में हुई सगाई

मालूम हो कि इस साल की शुरुआत में जनवरी में झील मेहता ने आदित्य संग सगाई रचाई थी। एक्ट्रेस के मंगेतर ने उनको फिल्मी स्टाइल में प्रपोज करते हुए रिंग पहनाई थी। सालों से आदित्य और झील एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये दोनों अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि, अभी झील की शादी की डेट को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें- 'अगर आंसुओं को शब्दों में पिरो सकता तो कुछ लिख देता', पिता के निधन से टूटे तारक मेहता एक्टर Shailesh Lodha