Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC : शो पर अपनी वापसी पर अब्दुल ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं कहीं नहीं जाने वाला'

पॉपुलर सिटकॉम शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) से पिछले दिनों अब्दुल का रोल निभाने वाले शरद सांकला को लेकर एक बड़ी खबर आ रही थी। कहा जा रहा था कि एक्टर ने शो छोड़ दिया है। हालांकि अब शरद ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा कि वो हमेशा इस शो का हिस्सा हैं और रहेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
तारक मेहता के अब्दुल उर्फ शरद संकला

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा और पसंदीदा शो है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई इसका दर्शक है। अपनी दमदार स्टोरीलाइन की वजह से इसने आज भी सबको बांधकर रखा है। शो किसी न किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है।

मैंने शो नहीं छोड़ा है - शरद

पिछले दिनों खबर आ रही था कि शो में अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद सांकला तारक मेहता छोड़ रहे हैं। अब शरद ने इस पर अपना बयान दिया है। उन्होंने बताया कि ये महज एक अफवाह है और वो आने वाले समय में भी कभी शो नहीं छोड़ेंगे। शरद ने कहा कि जब तक शो ऑन एयर रहेगा तब तक वो इसका हिस्सा रहेंगे।

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के कंटेंट का इस्तेमाल करके फर्जी व्यूज नहीं कमा सकेंगे लोग, दिल्ली HC ने सुनाया फैसला

तारक मेहता में जल्द होगी वापसी

बता दें कि हाल ही के कुछ एपिसोड्स में अब्दुल नाम का किरदार गायब दिखा जिसकी वजह से लोगों के बीच ऐसी बात उठने लगी कि शरद ने शो छोड़ दिया है। इसी पर रिएक्ट करते हुए शरद ने बताया कि ये स्टोरी का हिस्सा है और वो जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी में वापसी करेंगे।

शरद ने असत मोदी को बताया अपना दोस्त

अफवाहों के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा, "नहीं, यह खबर बिल्कुल झूठ है। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं और शो का हिस्सा हूं। शो की कहानी ऐसी है जहां मेरा किरदार नहीं है लेकिन बहुत जल्द ही अब्दुल वापस आएगा। यह कहानी का हिस्सा है। यह इतना प्यारा और लंबे समय तक चलने वाला शो है और मैं अब्दुल के किरदार के कारण जाना जाता हूं, यह एक बड़ी उपलब्धि है। मैं यह शो छोड़ भी नहीं सकता।'

उन्होंने आगे कहा, 'प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्म्स मेरे लिए एक परिवार की तरह है और हमारे निर्माता असित कुमार मोदी मेरे कॉलेज के दोस्त हैं, ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि मैं कभी भी शो छोड़ दूं,जब तक शो चलता रहेगा तब तक मैं उसका हिस्सा बना रहूंगा।'

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta के एक और एक्टर ने शो को कहा अलविदा? लेटेस्ट एपिसोड देख मची हलचल