Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में नजर आ सकती हैं तहलका की पत्नी दीपिका आर्या, मेकर्स से चल रही है बातचीत

बिग बॉस को टीवी का सबसे विवादित शो कहा जाता है। शायद इसलिए भी फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इसमें उन्हें भरपूर ड्रामा देखने को मिलता है। बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद जल्द ही बिग बॉस सीजन 18 शुरू होने वाला है। अब धीरे-धीरे करके कंटेस्टेंट के नाम और अन्य जानकारियां भी सामने आने लग गई हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
अपनी पत्नी दीपिका आर्या के साथ तहलका

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तहलका भाई के नाम से जाने जाने वाले यूट्यूबर सनी आर्या ने बिग बॉस 18 में काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। शो पर उन्होंने अभिषेक कुमार पर अटैक किया था जिसकी वजह से उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। सनी के घर के अंदर रहने पर उनकी पत्नी दीपिका आर्या अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें लताड़ लगाती रहती थीं।

टीम से चल रही है बातचीत

वहीं बिग बॉस 18 भी जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट को लेकर धीरे-धीरे चीजें साफ हो रही हैं। खबर आ रही है कि इसके लिए तहलका की पत्नी दीपिका आर्या को अप्रोच किया गया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका को शो का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट भेजा गया है और वो कोई भी मौका खोना नहीं चाहती हैं। उनकी टीम और वो लगातार बिग बॉस 18 की टीम के टच में हैं और हर जरूरी कोशिश कर रहे हैं। वे नियम और शर्तों पर समझौता करने के लिए भी तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की पहली वाइफ Payal Malik को सांस लेने में हुई तकलीफ, अस्पताल में हुईं भर्ती

कौन-कौन से कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। इसके अलावा शो का हिस्सा बनने वालों में अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, दलजीत कौर और अन्य का नाम भी सामने आ रहा है। ये सभी कंटेस्टेंट विवादित शो का हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलावा अब्दु रोजिक जिन्हें बिग बॉस 16 में देखा गया था इस सीजन सलमान के साथ कुछ स्पेशल सेगमेंट्स होस्ट करते नजर आएंगे।

बिग बॉस 18, 5 अक्टूबर, 2024 को शुरू हो सकता है। फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है। शो का पिछला सीजन मुनव्वर फारूकी ने जीता था।

यह भी पढ़ें: Shivani Kumari से मिलने गर्लफ्रेंड संग उनके गांव पहुंचे Lovekesh, BB OTT 3 कंटेस्टेंट को दिया महंगा गिफ्ट