Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejasswi Prakash: शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिरीं तेजस्वी प्रकाश! जमकर भड़के करण कुंद्रा, देखें VIDEO

Tejasswi Prakash Viral Video सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। ये देखकर करण कुंद्रा आपे से बाहर हो गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 17 Apr 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
Tejasswi Prakash fainted on the set during the shooting of Entertainment Ki Raat

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। नागिन 6 में उन्हें देखने के बाद फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है। शोज के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों और वीडियो से चाहने वालों को दीवाना बनाती है। हाल ही में कलर्स के शो "एंटरटेनमेंट की रात - हाउसफुल" पर उनके साथ ऐसा हादसा पेश आया, जिसे देखने के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी दो पल के लिए सांसें थम गई थी।

सेट पर बेहोश हुई तेजस्वी!

सोशल मीडिया पर एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें ऐसे हाल ही में दिखाया कि फैंस को भी चिंता हो गई कि आखिर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस को क्या हो गया। हालांकि वीडियो के अंत में सभी हंसते हुए नजर आए। लेकिन कुछ पल के लिए तो वहां मौजूद सभी लोगों की धड़कनें बढ़ गई थीं।

करण कुंद्रा का पारा हुआ हाई

हुआ ये कि "एंटरटेनमेंट की रात - हाउसफुल" की शूटिंग चल रही थी। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, हर्ष लिंबाचिया, रुबीना दिलैक, सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम वहां मौजूद थे कि तभी तेजस्वी तो चक्कर आ जाता है और वो गिर जाती हैं। करण दौड़कर पहुंचे हैं और डॉक्टर को बुलाते हैं। अर्चना गौतम, तेजस्वी के पैर रगड़ने लग जाते हैं। सब परेशान होते हैं, करण को गुस्सा आता है और वो लोगों से कहते हैं कि थोड़ा दूर रहो, हवा आने दो।

But look how compassionate #ArchanaGautam is, she is asking for Nimbu Panni and warming the leg of #TejasswiPrakash https://t.co/BwvaAhcbaq— Lady Khabri (@KhabriBossLady) April 16, 2023

तेजस्वी के मजाक पर लगाई फटकार

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मौजूद सभी सेलेब्स काफी परेशान हैं। पर करण अपना आपा खोने लगते हैं, वो जोर-जोर से स्पॉट के लोगों पर चिल्लाने लगते हैं। तभी तेजस्वी उठ जाती हैं और कहती है कि ये प्रैंक था। करण को और गुस्सा आ जाता है। कहते हैं कि ये क्या मजाक करने का तरीका है। करण, तेजस्वी को बहुत देर तक प्रैंक करने के लिए फटकार लगाते है।