Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejasswi Prakash के साथ टीनएज में हुई थी छेड़छाड़, डरावनी घटना को याद कर बोलीं- 'मैं सड़क पर अकेले थी'

Tejasswi Prakash On Molestation अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि टीनएज में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वह जॉगिंग पर गई थीं और दो लड़के उनका पीछा कर रहे थे। जानिए एक्ट्रेस ने और क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 04 Jul 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
Tejasswi Prakash remembers a horrific incident when she faced eve teasing in her teenage years. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tejasswi Prakash On Molestation: तेजस्वी प्रकाश ने छोटे पर्दे पर एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। कड़ी मेहनत और काबिलियत की वजह से आज वह टेलीविजन की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बचपन की उस घटना को याद किया है, जब छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं।

बचपन में हुई तेजस्वी प्रकाश के साथ छेड़छाड़

तेजस्वी प्रकाश ने सिद्धार्थ आलमबायन के साथ बातचीत में खुलासा किया जब वह टीनएज थीं, तब उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। उन्होंने कहा-

"10वीं क्लास के बाद मैंने और मेरी दोस्त ने जॉगिंग शुरू करने का मन बनाया और फिर हम चिकन पैटीज खाते थे। उसका घर पहले आता था। एक दिन जॉगिंग के बाद वह अपने घर चली गई और मैं अपने घर जा रही थी। अचानक वहां दो लड़के आए, उन्होंने मुझे देखा और चले गए। सुबह के 6 बजे थे, इसलिए उस वक्त सड़क पर ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं थी।"

बदमाशों से खुद को ऐसे किया सेफ

तेजस्वी प्रकाश ने उस घटना के बारे में आगे बताया कि कैसे वह सड़क पर अकेले थीं और वे लड़के दोबारा आकर उन्हें परेशान करने लगे थे। 'नागिन' एक्ट्रेस ने कहा-

"वे दोनों लड़के बाइक से दोबारा आए, उन्होंने मुझे देखा और एक-दूसरे से बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेले थी और वे बार-बार वहां बाइक पर से आ-जा रहे थे। इस दौरान मैं तेजी से एक बिल्डिंग में चली गई और गार्ड ने मुझे रोक दिया, लेकिन मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मुझे जाने दें। मैं उस बिल्डिंग के बगीचे में चली गईं और वहां पेड़ों के पीछे छुप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर मैं घर चली गई।"

एक हफ्ते बाद फिर हुआ था बदमाशों से सामना

तेजस्वी प्रकाश ने आगे कहा-

"मुझे आभास हो गया था कि वे लड़के मुझे देख रहे हैं। मुझे लगा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी तो उन्हें मेरे घर का लोकेशन पता चल जाएगा। घर पर मेरा एक छोटा भाई और मां थीं। इसलिए मैं जान-बूझकर अपने दोस्त के घर गई, क्योंकि वह अपने भाई और फैमिली के साथ रहती थी।"

"मुझे लगा है कि वे लड़के अगर मुझे यहां तक फॉलो करेंगे तो मेरी फ्रेंड का भाई उन्हें हैंडल कर लेगा। एक हफ्ते के बाद मैं फिर से बाहर निकली और दुर्भाग्य से मैंने वही कपड़े पहन रखे थे। शाम का समय था और वे लड़के बाइक पर वहां घूम रहे थे।"

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों 'नागिन' में दिखाई दे रही हैं। वह 'बिग बॉस 15' की विनर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस 'पहरेदार पिया की', 'स्वरागिनी', 'संस्कार' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।