Move to Jagran APP

'प्यार का मतलब...', Karan Kundrra के साथ ब्रेकअप रूमर्स के बीच Tejasswi Prakash ने कर डाला ऐसा पोस्ट

Karan Kundrra और Tejasswi Prakash हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि कपल ने एक महीने पहले ही अपनी राहें जुदा कर ली हैं और फैंस का दिल न टूट जाये इसलिए अभी कन्फर्म नहीं कर रहे हैं। अब इन खबरों के बीच तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 28 Jun 2024 08:37 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:37 AM (IST)
ब्रेकअप की खबरों के बीच तेजस्वी प्रकाश ने किया ऐसा पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेली वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। बिग बॉस सीजन 15 में दोनों की मुलाकात हुई थी और वहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई थी। उनकी केमिस्ट्री इस कदर लोगों को पसंद आई कि फैंस ने उनका नाम तेजरन रख दिया। तब से दोनों अपने बॉन्ड से दिल जीतते आ रहे हैं।

मगर पिछले कुछ समय से करण कुंद्रा और तेजस्वी के ब्रेकअप को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। दो हफ्ते पहले कपल के ब्रेकअप की खबरें खूब चर्चा में रहीं। हालांकि, एक्टर ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर सारी खबरों को खारिज कर दिया था। बीते दिन एक बार फिर ब्रेकअप की खबरें आईं और अब तेजस्वी ने अपने पोस्ट से सब साफ कर दिया है।

लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे करण-तेजस्वी

ब्रेकअप रूमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण कुंद्रा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में कपल लंदन में वेकेशन एन्जॉय करता हुआ नजर आ रहा है। एक तस्वीर में तेजस्वी, करण के कंधे पर सिर रखकर खिलखिला रही हैं।

Tejasswi Karan Photos

एक फोटो में करण और तेजस्वी लंदन ब्रिज के सामने एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं। 

Tejasswi Karan Pic

karan tejasswi

यह भी पढ़ें- BB OTT 3 में इस बीवी संग बेड शेयर करेंगे Armaan Malik, करण कुंद्रा ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कलेश प्रो मैक्स...'

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी सोलो फोटोज भी शेयर की हैं। एक जगह वह सनकिस्ड फोटो क्लिक करवा रही हैं और टेबल पर बियर की बोतल रखी है। फ्लोरल स्ट्रैपलेस ड्रेस में तेजस्वी हसीन लग रही हैं। 

Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash Photos

तेजस्वी ने कही दिल की बात

इन तस्वीरों से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप नहीं हुआ है। दोनों लंदन में वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं। फोटोज के साथ तेजस्वी ने अपनी और करण की बातचीत भी कैप्शन के जरिए शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "करण- मैं उसे सबसे अच्छा क्लिक करता हूं। या फिर, तेजस्वी- प्यार का मतलब है पहचानना। अपना फेवरेट कैप्शन चुनिये।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट से फैंस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें- Karan Kundrra ने ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज? Tejasswi Prakash के साथ रोमांटिक पोस्ट कर दिया सबूत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.