Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejasswi Prakash Photo: पर्पल ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश को देख घायल हुए फैंस, बोल्ड लुक में एक्ट्रेस ने लगाई आग

Tejasswi Prakash Latest Photos तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वो अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 10:09 PM (IST)
Hero Image
Tejasswi Prakash Latest Photos (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Tejasswi Prakash Latest Photos: 'नागिन' और 'बिग बॉस' जैसे टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह करण कुंद्रा के साथ दिखाई देती हैं, तो कभी अपने लुक से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। एक्ट्रेस के फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं।

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल चीजें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह कहर बरपाते हुए कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Naagin 6 में ज्यादा स्क्रीन टाइम चाहते थे प्रतीक सहजपाल, बोले- 'मैं बिना खाए-पिए 24 घंटे काम के लिए तैयार था'

पर्पल ड्रेस में दिखाया किलर लुक

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपने सिजलिंग लुक से फैंस को घायल कर रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान वो सीढ़ियों में खड़े होकर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है।

फैंस ने की 'नागिन' की तारीफ

'नागिन' जैसे सीरियल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'सच कहूँ तो तुम खूबसूरत हो'। वहीं, एक अन्य ने लिखा 'बेहद हॉट लग रही हैं तेजस्वी प्रकाश मुझे आपका यह यह लुक बहुत पसंद आया'। तीसरे ने कमेंट में लिखा 'नागिनों की नागिन महा नागिन'।

इन शो में नजर आ चुकी हैं तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश ने 'नागिन 6' में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इस शो में वो डबल रोल में नजर आई थीं। इसके साथ ही उनको 'बिग बॉस' में भी देखा गया था। इस शो में उनकी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी शुरू हुई थी। ऐसे में अब ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी 'बिग बॉस 17' में भी दिखाई दे सकती हैं। वो एक्टर करण कुंद्रा के साथ कपल्स वर्सेस सिंगल्स थीम का हिस्सा हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Tejasswi Prakash के साथ टीनएज में हुई थी छेड़छाड़, डरावनी घटना को याद कर बोलीं- 'मैं सड़क पर अकेले थी'