Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dinesh Phadnis Death: 'हमारे बचपन को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया फ्रेंडी, फैंस ने एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Dinesh Phadnis Death Reactions एक्टर दिनेश फडनीस का आज निधन हो गया। 57 साल की उम्र में लिवर डैमेज के चलते उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया । फ्रेडी के इस तरह जाने से उनका परिवार दोस्त और फैंस हर कोई सदमे में है । सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 05 Dec 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
दिनेश फडनीस को फैंस ने दी श्रद्धांजलि

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dinesh Phadnis Death Reactions: टीवी के फेमस शो CID में फ्रेड्रिक्स यानी फ्रेडी का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का आज निधन हो गया। 57 साल की उम्र में लिवर डैमेज के चलते उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

फ्रेडी के इस तरह जाने से उनका परिवार, दोस्त और फैंस हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Health Update: दयानंद शेट्टी ने दिया दिनेश फडनीस का हेल्थ अपडेट, बोलें- 'नहीं आया हार्ट अटैक'

फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

फ्रेडी का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस के निधन की खबर आते ही नेटिज़न्स ने ट्विटर का सहारा लिया। यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "दिनेश फडनीस उर्फ फ्रेड्रिक्स को आपकी आत्मा को शांति मिले। बेहतरीन यादों और हमें हंसाने के लिए धन्यवाद, आपकी याद आएगी।

आपकी बहुत याद आएगी- यूजर

दूसरे यूजर ने लिखा, अपनी कॉमेडी से हमारे बचपन को इतना खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद फ्रेडी सर, आपकी याद आएगी यार #DineshPhadnis।

कैसे हुआ दिनेश का निधन

बता दें, रविवार को की सबुह खबर सामने आई थी कि दिनेश फडनीस को हार्ट हटैक आया था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं शाम होते होते उनकी हेल्थ अपडेट भी सामने आया था। दयानंद शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट हटैक नहीं आया था, बल्कि उनका लिवर डैमेज हुआ, जिस कारण उन्हें भर्ती करवाया गया।

आज होगा अंतिम संस्कार

अभिनेता के अंतिम संस्कार  को लेकर खबर है कि यह आज यानी पांच दिसंबर को होगा। अभिनेता का अंतिम संस्कार अब दौलत नगर श्मशान, बोरीवली पूर्व में किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें-  Dinesh Phadnis Passes Away: नहीं रहे CID के 'फ्रेडी' दिनेश फडनीस, लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे