Move to Jagran APP

Badshah को जब मिला अजीब फैन, टॉयलेट में रैपर के सामने कर दी थी ये फरमाइश, कपिल शर्मा के शो में सुनाया किस्सा

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पिछले हफ्ते स्पोर्ट्स की हसीनाओं ने कॉमेडी का तड़का लगाया था। वहीं इस बार रैप इंडस्ट्री के नामी चेहरे शो में नजर आएंगे। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसमें बादशाह डिवाइन और करण औजला नजर आ रहे हैं। प्रोमो में तीनों कई मजेदार किस्से सुनाते हुए दिखाई दिए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 13 Jun 2024 01:08 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 01:08 PM (IST)
कपिल के शो में रैपर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस बार सिंगिंग सेंसेशन आने वाले हैं। कपिल शर्मा ने शो के अपकमिंग एपिसोड में रैप इंडस्ट्री के स्टार बादशाह को इनवाइट किया है। द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया प्रोमो नेटफ्लिक्स ने जारी कर दिया है, जिसमें कपिल शर्मा तीन फेमस रैपर संग शो में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस बार बादशाह के साथ- साथ रैपर डिवाइन और करण औजला भी नजर आएंगे। प्रोमो में तीनों कई मजेदार किस्से सुनाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- TGIKS Promo: सानिया मिर्जा का जवाब सुन कपिल शर्मा को लगी मिर्ची! मैरी कॉम के मुक्कों से परेशान हुए कृष्णा

रैपर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया प्रोमो आते ही वायरल हो रहा है। प्रोमो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, "काम 25 हो या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार, रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर्स बादशाह, डिवाइन और करण औजला आ रहे हैं स्टेज पर आग लगाने।" द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रोमो की शुरुआत बादशाह, करण औजला और डिवाइन के गाने के साथ होती है। इसके बाद कपिल शर्मा करण औजला के गाने शेख को लेकर चुटकी लेते हैं।

करण औजला की उड़ी खिल्ली

दरअसल, शेख गाने की शूटिंग करण औजला ने टाइगर के साथ की थी। ऐसे में कपिल ने उनसे सवाल करते हुए कहा- "करण ने शेख गाने की म्यूजिक वीडियो में रियल टाइगर के साथ काम किया है, आपको डर नहीं लगा?" इसपर करण ने कहा,  डर लगा पर मैं भागने के लिए भी तैयार था। फिर चुटकी लेते हुए कपिल ने करण से पूछा- "आपको वैसे सच्ची में लगता है कि आप भाग सकते थे उसके आगे?"

डिवाइन भी नहीं बच पाए

करण औजला के बाद कपिल शर्मा ने डिवाइन के गानों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके गाने के टाइटल काफी अलग होते हैं। कपिल ने कहा, "डिवाइन के रैप के यूनिक टाइटल होते हैं, जैसे- रिमांड, पुण्य पाप, गुनहगार, गली गैंग। आपने राइटर को तिहाड़ जेल से रखा है ?"

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर करेंगे Kapil Sharma के शो में वापसी? इस बात के लिए 'कप्पू' का अदा किया शुक्रिया

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जब बादशाह को टॉयलेट में मिला फैन

कपिल शर्मा फिर बादशाह से भी एक मजेदार सवाल पूछते हैं। कपिल ने बादशाह से कहा कि फैंस आपसे प्यार करते हैं। क्या कभी किसी फैन ने अजीब सी जगह पर फोटो की फरमाइश की है? इसपर बादशाह ने जवाब दिया, "टॉयलेट में।" फिर करण औजला बादशाह के जवाब पर ऐसा कमेंट करते हैं कि सबकी हंसी छूट जाती है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.