Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TGIKS Promo: सानिया मिर्जा का जवाब सुन कपिल शर्मा को लगी मिर्ची! मैरी कॉम के मुक्कों से परेशान हुए कृष्णा

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा साइना नेहवाल मैरी कॉम और सिफ्ट कौर समरा बतौर मेहमान पहुंचीं।कपिल शर्मा और उनकी टीम ने चारों के साथ खूब मस्ती की। नेटफ्लिक्स ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। वीडियो में सानिया मिर्जा साइना नेहवाल मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा धमाचौकड़ी मचाते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 05 Jun 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
कपिल के शो में पहुंचीं सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्ट कौर समरा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस बार बेहद खास होने वाला है। शो में बेहद खास गेस्ट शामिल होने वाले हैं। एक बार फिर कपिल शर्मा का शो स्पोर्ट्स की दुनिया के दिग्गजों से सजने वाला है। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड में सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा बतौर मेहमान नजर आएंगी, जिनके साथ कपिल शर्मा और उनकी टीम धमा चौकड़ी मचाने वाली है।

नेटफ्लिक्स ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। वीडियो में सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर करेंगे Kapil Sharma के शो में वापसी? इस बात के लिए 'कप्पू' का अदा किया शुक्रिया

सुनील ग्रोवर की बात पर बजी तालियां

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रोमो की शुरुआत सुनील ग्रोवर के साथ होती है। एक्टर आते हैं और सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा हीरोइन कहकर इंट्रोड्यूस करवाते हैं। इस पर कपिल शर्मा टोकते हुए कहते हैं कि ये हीरोइनें नहीं हैं, ये स्पोर्ट्स से आती है। जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर कहते हैं कि ये देश की हीरोइनें हैं।

मैरी कॉम को सानिया-साइया ने किया कंफ्यूज

कपिल शर्मा के शो में मैरी कॉम भी एक किस्सा शेयर करती हैं। सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल के बारे में बात करते हुए वो बताती हैं कि वो दोनों के नामों के बीच अक्सर कंफ्यूज हो जाती हैं। फिर कपलि शर्मा ने मजेदार सवाल किया। मैरी कॉम ने शो में खूब मुक्के भी बरसाय। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कपिल की मैरी कॉम संग मस्ती

मैरी कॉम से कपिल ने सवाल किया कि जो लड़कियां बॉक्सर होती हैं उनके पति पहले से शांत और प्यारे होते हैं या शादी के बाद हो जाते हैं। इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब देते हुए कहा, होना पड़ता है। कपिल शर्मा के शो में सानिया मिर्जा सबसे ज्यादा एंजॉय करती हुई नजर आईं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी हिंट दिया।

सानिया ने दिखाया बहू अवतार

सानिया मिर्जा ने शो में एक्ट भी किया। उन्होंने अपना बहू अवतार दिखाया और कपिल शर्मा उनकी सास बने। सानिया सास कपिल के लिए चाय बनाकर ले आईं, जिसे पीते ही कपिल ने थूक दिया और कहा कि ये चाय है या जहर। सानिया भी पीछे नहीं हटीं और कपिल को मिर्ची लगने वाला जवाब देते हुए कहा, बनाई थी तो चाय ही थी, आपकी की जुबान को लगकर जहर हो गई होगी।

यह भी पढ़ें- 'आप जिस शिखर पर हैं...', Kapil Sharma ने ब्वॉयफ्रेंड का नाम लेकर की Janhvi Kapoor की टांग खिंचाई

प्यार की तलाश में सानिया मिर्जा

कपिल ने सानिया को ये भी बताया कि शाह रुख खान ने एक बार कहा था कि अगर कभी उन पर कोई फिल्म बनती है तो वो सानिया के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाना चाहेंगे। इस पर सानिया ने कहा, "अभी मुझे अपने पहले प्यार की तलाश करनी है।"