Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show 4: अब चंदू नहीं बेचेगा चाय, कपिल की लाइफ में इस हसीना की होगी एंट्री, जानें शो में क्या होगा खास

The Kapil Sharma Show 4 द कपिल शर्मा शो का जल्द नया सीजन शुरू होने वाला है। हाल ही में शो का प्रोमो शेयर किया गया था जिसके बाद से फैंस शो को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं। इस बार कपिल शर्मा शो में कुछ नए चेहरे भी नजर आएंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 26 Aug 2022 05:27 PM (IST)
Hero Image
The Kapil Sharma Show 4, Instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का मोस्ट पॉप्युलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर टीवी पर लौट रहा है। छोटे से ब्रेक पर गया शो अब नए सीजन के साथ नई शुरुआत करने जा रहा है। शो के मेकर्स द कपिल शर्मा शो के सीजन 4 में कई नए चेहरे लेकर आ रहे हैं। वहीं, पुराने किरदार भी बदले हुए अंदाज में नजर आएंगे। आइए आपको बताते हैं इस बार शो में क्या- क्या नया होने वाला है।

द कपिल शर्मा शो का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अब तक कपिल शर्मा की पड़ोसन के किरदार में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई दे रही हैं। वहीं, कपिल को नए सीजन के साथ नया प्यार भी मिलने वाला है। कई हसीनाओं पर डोरे डाल चुके कप्पू इस बार एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगे। नए सीजन में ये चेहरे आएंगे नजर,

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सृष्टि रोड़े

टेलीविजन अभिनेत्री सृष्टि रोड़े छोटी बहू, इश्कबाज, पुनर्विवाह और बैरी पिया जैसे कई फेमस शो में काम कर चुकी हैं। हालांकि, पॉप्युलैरिटी उन्हें 2018 में बिग बॉस 12 से मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

गौरव दुबे

गौरव दुबे कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरा खतरा खतरा में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं जहां उन्होंने खत्री की भूमिका निभाई थी। वह एक एक्टर, स्क्रिप्ट राइटर, स्टैंड-अप कॉमेडियन और स्टेज परफॉर्मर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Dubey (@the_gaurav_dubey)

श्रीकांत मस्की

श्रीकांत मस्की मुख्य रूप से एक बॉलीवुड अभिनेता हैं और उन्हें ये तो टू मच हो गया, सुपर धमाल डॉट कॉम और फोर टू का वन जैसी कई फिल्मों में देखा गया है। उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से खूब पॉप्युलैरिटी कमाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Srikant G Maski (@maskisrikant)

सिद्धार्थ सागर

सिद्धार्थ सागर एक फेमस कॉमेडियन हैं और वे पहले ही द कपिल शर्मा शो में अलग-अलग अवतारों में दिखाई दे चुके हैं, और अब शो के नए सीजन में वे परमानेंट नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ एक्टर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के साथ भी काम कर चुके हैं और कॉमेडी सर्कस के अजूबे के विनर भी रह चुके हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official)