Move to Jagran APP

Krushna Abhishek: 'द कपिल शर्मा शो' में 'पिंकी मसाज पार्लर' चलाने वाले कृष्णा अभिषेक के घर पहुंचे किन्नर

Krushna Abhishek gets Middle Class Love cast blessed by kinnar द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चुके कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने फिल्म मिडल क्लास लव की टीम के लिए एक खास गिफ्ट का इंतजाम किया। एक्टर ने किन्नर कॉम्यूनिटी के अपने दोस्तों को बुलाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 03:45 PM (IST)
Hero Image
Krushna Abhishek gets Middle Class Love cast blessed by kinnars, IANS

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन में पिंकी का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। भले ही वे शो के नए सीजन का हिस्सा न हो लेकिन, फैंस उनके पिंकी मसाज पार्लर को मिस कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे तीन यंग फ्रेंड्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

स्पेशल गिफ्ट किया प्लान

कृष्णा के ये तीन दोस्त प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह, जो जल्द फिल्म  'मिडिल क्लास लव' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। कृष्णा ने इनके नए सफर के लिए इन्हें विश करने का बिल्कुल अलग तरीका निकाला। कॉमेडियन अपने कुछ किन्नर दोस्तों को बुलाकर लाए ताकि वे  'मिडिल क्लास लव' की स्टार कास्ट को सक्सेसफुल करियर के लिए अपना आशीर्वाद दे सके।

किन्नर दोस्तों ने दिया गिफ्ट

इस स्पेशल गिफ्ट के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा, "प्रीत, ईशा और काव्या मेरे साथ एक प्रमोशनल वीडियो की शूटिंग कर रहे थे और मैंने उन्हें किन्नर कॉम्यूनिटी के अपने दोस्तों से मिलने का मौका दिया। किन्नर हमेशा लोगों को शादी या बच्चे के जन्म के बाद आशीर्वाद देने जाते हैं।"

किन्नर कॉम्यूनिटी का आशीर्वाद है खास

एक्टर ने आगे कहा, "ये तीनों एक्टर्स न्यू बॉर्न बेबी की तरह हैं क्योंकि बॉलीवुड में वे अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। इसलिए मैंने सोचा कि आशीर्वाद पाने के लिए इससे अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त मेरे कहने पर आए और तीनों को आशीर्वाद दिया।”

'मिडिल क्लास लव' की स्टार कास्ट

फिल्म में प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह लीड किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन रत्ना सिंह ने किया है। 'मिडिल क्लास लव' का प्रोडक्शन अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन हाउस बनारस मीडिया वर्क्स और जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

(With Inputs IANS)

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: चंदन प्रभाकर ने किया खुलासा, बताया इस बड़ी वजह से छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो'

मौनी रॉय 'जलपरी' बन पानी में तैरती आई नज़र, देखें हॉट तस्वीरें