Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show: चंदन प्रभाकर से पहले ये कॉमेडियन भी छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा का साथ, जानिए क्या थी वजह

The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा शो का नया सीजन शुरू होने से पहले ही चर्चा में हैं। अब चंदन प्रभाकर भी द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से बाहर हो चुके हैं। लेकिन इनसे पहले कई कॉमेडियन्स ऐसे हैं जिन्होंने इस शो को अलविदा कहा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 08 Sep 2022 04:35 PM (IST)
Hero Image
The Kapil sharma show before chandan prabhakar sunil grover bharti singh and these comedians left the show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस बार शो में जितना अलग कॉमेडियन कपिल का लुक है, उतनी ही अलग उनके शो की स्टारकास्ट है। जब इस सीजन का पहला प्रोमो सामने आया था, तभी ये खबर आई थी कि कृष्णा अभिषेक इस शो का हिस्सा नहीं हैं और अब शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं। चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ने की कोई खास वजह नहीं बताई है। चंदन प्रभाकर के अलावा किसी ने कपिल के साथ झगड़े को लेकर तो किसी का फीस बढ़ाने को लेकर 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कहा। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी एक समय पर राज करती थी। उन्होंने कपिल के शो में गुत्थी से लेकर डॉ मशहूर और रिंकू भाभी तक के किरदार निभाए। हालांकि साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटते वक्त कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था।

अली असगर

कपिल शर्मा के शो में दादी का किरदार निभाकर अली असगर काफी लोकप्रिय हुए। लेकिन सुनील ग्रोवर के बाद उन्होंने भी इस शो को अलविदा कह दिया। अली असगर ने एक खास बातचीत में ये कहा था कि उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से ये शो छोड़ा था, क्योंकि उन्हें ये लग रहा था कि इस किरदार के साथ उनके पास कुछ नया करने के लिए नहीं है।

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा कपिल शर्मा के शो में टीचर का किरदार निभा रही थीं। हालांकि वह इस शो में बहुत ज्यादा नजर नहीं आई। जब उनसे कपिल के शो से अचानक गायब होने की वजह पूछी गई तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह शो में कुछ बदलाव किया गया था, जिसके बाद उन्हें शो में दोबारा नहीं बुलाया गया।

उपासना सिंह

कपिल की कुंवारी बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह को शो में काफी पसंद किया गया था। हालांकि उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उपासना सिंह के इस शो को छोड़ने की वजह उनके किरदार में कुछ नयापन न होना था।

भारती सिंह

भारती सिंह ने भी 'द कपिल शर्मा शो' में लल्ली, बुआ जैसे कई अलग-अलग किरदार निभाए है। लेकिन कृष्णा अभिषेक की तरह भारती सिंह भी इस शो को अलविदा कह चुकी हैं। हालांकि भारती ने ये बात क्लियर की है कि वह अन्य चीजों में बिजी हैं, जिसकी वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने दूसरे सीजन में सपना बनकर ऑडियंस को बहुत हंसाया था। लेकिन इस नए सीजन में वह नजर नहीं आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह चाहते थे कि उनकी फीस में थोड़ा बदलाव हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके अलावा ये भी कपिल शर्मा से उनके अनबन की खबरें भी आईं, हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया।

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू कभी कपिल शर्मा शो के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक थे। हालांकि पुलवामा हमले पर दिए गए बयान के बाद उन्हें लगातार कपिल के शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही थी, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर अर्चना पूरन सिंह को इस शो में लेकर आया गया।