Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show ने यूजर्स को किया टाटा बाय-बाय, कीकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक का उड़ाया मजाक

The Kapil Sharma Show कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ने महीनों से दर्शकों को खूब हंसाया है। मगर अब कुछ महीनों के लिए इस शो के कलाकारों की मस्ती नहीं देखने को मिलेगी। द कपिल शर्मा शो का करेंट सीजन फाइनली खत्म हो गया है। कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड में द नाइट मैनेजर की कास्ट पहुंची जिन्होंने पूरी टीम के साथ ढेर सारी मस्ती की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 24 Jul 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Krushna Abhishek and Kiku Sharda

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है। महीनों से लोगों को हंसाने वाले इस शो के करेंट सीजन का आखिरकार दी एंड हो गया। यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी शो में से एक था, जो लाइट कॉमेडी से लोगों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता था। कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड में 'द नाइट मैनेजर' की कास्ट पहुंची। इनके साथ कपिल शर्मा, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने ढेर सारी मस्ती की।

लास्ट एपिसोड में पहुंची 'न नाइट मैनेजर' की कास्ट

'द कपिल शर्मा शो' के फिनाले एपिसोड में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलपला सहित अन्य स्टार कास्ट पहुंचीं। तीनों ने अर्चना पूरन सिंह सहित शो की पूरी कास्ट के साथ ढेर सारी मस्ती की। जैसा कि उम्मीद थी, फिनाले भी ठहके भरे एपिसोड से खत्म हुआ। कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने एक दूसरे की खूब टांग खिंचाई की।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कीकू-कृष्णा ने उड़ाया एक दूसरे का मजाक

शो के दौरान कृष्णा ने कहा, ''हमने यह शो खींचा है।" इस पर कीकू शारदा कहते हैं, ''जेंटल रिमाइंडर है, नौ महीने हमने यह शो खींचा है, आप तीन महीने पहले आए।" कीकू के मुंह से यह सुनते ही वहां बैठे मेहमान और ऑडियंस जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। इसके बाद कृष्णा ने कहा कि ये शो भी खत्म हो गया। शो के दौरान कृष्णा ने अनिल के साथ 'जट यमला पगला दीवाना' गाने पर डांस किया।

इसलिए बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो'

'द कपिल शर्मा शो' हर साल शॉर्ट ब्रेक के बाद ऑफएयर हो जाता है। इसकी टीम म्यूजिकल टूर के लिए रवाना होती है। चर्चा है कि शो अक्टूबर में फिर से शुरू होगा। हालांकि, इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है।