Move to Jagran APP

The Kapil Sharma शो का फेमस ये कॉमेडियन दिखाएगा अपने डांस का जलवा, झलक दिखला जा 11 के लिए किया अप्रोच

Jhalak Dikhhla Jaa 11 बिग बॉस 17 के क्रेज के बीच डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का नया सीजन भी जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। सोनी टीवी पर आने वाले इस डांस रियलिटी शो के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस डांस रियलिटी शो के लिए द कपिल शर्मा शो के इस फेमस कॉमेडियन को अप्रोच किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 06 Oct 2023 06:40 PM (IST)Updated: Fri, 06 Oct 2023 06:40 PM (IST)
झलक दिखला जा सीजन 11 / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jhalak Dikhhlaa Jaa 11: बिग बॉस 17 के दस्तक देते ही कुछ दिनों में सोनी टीवी पर सबसे बड़ा डांस रियलिटी शो भी आ धमकेगा। पहले 'झलक दिखला जा' कलर्स चैनल पर ही प्रसारित होता था, लेकिन अब 12 साल के बाद ये डांस शो के बार फिर से अपने घर पर वापसी कर रहा है।

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस शो के लिए अब तक सुरभि ज्योति-सुम्बुल तौकीर, शिव ठाकरे सहित टेलीविजन सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस डांस रियलिटी शो में अब 'द कपिल शर्मा शो' में सबको अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने वाले फेमस कॉमेडियन को भी डांस शो के लिए अप्रोच किया गया है।

द कपिल शर्मा शो का ये कॉमेडियन लेगा डांस शो में हिस्सा

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के करीबी दोस्त और कॉमेडियन राजीव ठाकुर को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-11' के लिए मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया गया है। राजीव ठाकुर से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, झलक दिखला जा 11 का हिस्सा बनने के लिए फिलहाल मेकर्स और कॉमेडियन के बीच बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: सुरभि ज्योति से लेकर मनीषा रानी तक, डांस रियलिटी शो के लिए 11 सेलिब्रिटीज हुए कन्फर्म

अगर सब चीजें सही रही, तो कॉमेडी का टैलेंट दुनिया को दिखाने के बाद वह डांस रियलिटी शो में अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि राजीव बहुत ही फेमस कॉमेडियन होने के साथ-साथ पंजाबी एक्टर भी हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

झलक दिखला जा के इस सीजन में होंगे कई बदलाव

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के इस नए सीजन की बात करें तो इस बार इस डांस रियलिटी शो में कई बदलाव देखें जा सकते हैं। इस सीजन के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को अप्रोच कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, सोनी टीवी पर जल्द ही ऑनएयर होने जा रहे इस शो के नए सीजन में माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही नहीं, बल्कि मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो 1 नवंबर से ऑनएयर हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान के बीच फिर होगी कांटे की टक्कर? इस रियलिटी शो के लिए किया जा रहा है अप्रोच


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.