Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह के साथ हंसते नजर आए कपिल शर्मा, आखिरी फोटोशूट के बाद हुए इमोशनल

The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। कपिल अपनी पूरी टीम के साथ यूएस जा रहे हैं शो करने के लिए। इसी बीच उन्होंने सबके साथ एक फोटोशूट करवाया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए इसे आखिरी फोटोशूट बताया। फैंस और अर्चना पूरन सिंह इन तस्वीरों को देख इमोशनल हो रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 22 Jun 2023 08:49 AM (IST)
Hero Image
The Kapil Sharma Show Kapil Sharma was seen laughing with Archana Puran Singh

नई दिल्ली, जेएनएन।  कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर हो रहा है। लीड कॉमेडियन ने हाल ही में सीजन का आखिरी फोटोशूट करवाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए इसे 'आखिरी फोटोशूट' बताया। इन तस्वीरों में कपिल शो की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और अचानक हंसी-मजाक कर रहे हैं। बता दें कि कपिल अपनी मंडली (सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, विकल्प मेहता, कीकू शारदा) के साथ अमेरिका में शो के लिए निकल रहे हैं।

जल्द ऑफएयर होगा द कपिल शर्मा शो

हालांकि, अर्चना ग्रुप में शामिल नहीं हो रही हैं और इसकी जानकारी कपिल ने कैप्शन के साथ शेयर की है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "इस सीजन का आखिरी फोटोशूट हमारे शो की क्वीन अर्चना पूरन सिंह के साथ, यूएसए में हम आपको मिस करेंगे मैम। आपसे बहुत प्यार।"

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने पोस्ट की तस्वीरें

 अर्चना ने भी पोस्ट का जवाब दिया, और लिखा, "kapilsharma awwwwwww, मैं भी तुम्हें प्यार करती हूं, कपिल। भले ही तुम मुझे यूएसए नहीं ले जा रहे हो। वैसे तस्वीरें बहुत पसंद हैं! इन अचानक फोटोशूट करने में हमें हमेशा बहुत मजा आता है।"

आखिरी फोटोशूट की दिखाई झलक

सोनी लिव की दी गई जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो का दूसरा सीजन 29 दिसंबर 2018 को शुरू हुआ था और अब तक इसके 337 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। बीच में शो को कुछ महीने का ब्रेक लेना पड़ा क्योंकि कपिल और उनकी टीम को कनाडा के वैंकूवर में परफॉर्म करना था। शो सितंबर 2022 में फिर से शुरू हु। और फिर अप्रैल 2023 में, द कपिल शर्मा शो के चैनल और निर्माताओं के साथ अपने मतभेदों को सुधारने के बाद कृष्णा अभिषेक शो में लौट आए।

कॉमेडी सर्कस में साथ आ चुके हैं नजर

 द कपिल शर्मा शो से पहले कृष्णा और कपिल सोनी के कॉमेडी सर्कस का हिस्सा रह चुके हैं। दोनों ने कई सीजन तक स्टैंड-अप कॉमेडी शो में प्रतिस्पर्धा की। कपिल के सीजन के फिनाले एपिसोड की तारीख अभी सामने नहीं आई है।