Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2022: कपिल शर्मा की 'पत्नी' और 'गर्लफ्रेंड' आईं आमने-सामने, दोनों में हुआ जमकर झगड़ा, VIDEO वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों बटोरते हैं। हाल ही में वो अपनी पत्नी के साथ वेकेशन एंजॉय करते नजर आए थे। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 05:46 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Kapil Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। ऐसा हो भी क्यों ना... उनके लिए एक नहीं बल्कि दो-दो लोग करवा चौथ का व्रत करने लिए तैयार हैं। एक तरफ उनकी बीवी अपने पति की लंबी उम्र की कामना करने लिए व्रत रख रही हैं तो वहीं दूसरी तरह उनकी गर्लफ्रेंड। इसी बात को लेकर अब दोनों के बीच जंग छिड़ गई हैं। कपिल का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में खुद कपिल की हालत देखते बन रही है।

कपिल के लिए लड़ी पत्नी और गर्लफ्रेंड

दरअसल, आप जैसा सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नहीं है। करवा चौथ के मौके पर ‘द कपिल शर्मा शो' का स्पेशल एपिसोड आने वाला है। इस एपिसोड में दिखाया जाएगा की किस तरह से कपिल की ऑन स्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती और गर्लफ्रेंड गजल यानी सृष्टि रोड़े करवा चैथ का व्रत करने के लिए आपस में झगड़ती दिखेंगी। उनके बीच का झगड़ा वाकई काफी दिलचस्प होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अचानक पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच आए कपिल

कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुमोना और सृष्टि रोड़े दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं दोनों हाथ में पूजा की थाली और छलनी लेकर स्टेज पर आती हैं। तभी गजल को देखकर कपिल की पत्नी उनसे पूछती हैं, तुमने किसके लिए करवा चौथ रखा है? गलज कहती हैं, मैंने अपने कप्पू के लिए व्रत रखा है। गजल की बात पर कपिल की पत्नी कहती हैं। कप्पू मेरा पति है, लेकिन गलज कहती हैं। कप्पू मेरा प्यार है। गजल की बात के जवाब में कपिल की पत्नी कहती हैं। इतना भरोसा है अपने प्यार पर तो भरोसा करके देख लो। मैं अपने कप्पू का तुम्हें 'पू' भी नहीं लेने दूंगी। इसपर गजल कहती हैं, मुझे तो पूरा कप्पू चाहिए। तभी दोनों के बीच में कपिल की एंट्री होती है। वो कहते हैं कि कोई मुझसे तो पूछो कि मुझे क्या चाहिए?

यह भी पढ़ें - Monica O My Darling Release Date: आ गयी तारीख! नेटफ्लिक्स पर अपनी 'मोनिका' संग इस दिन आएंगे राजकुमार राव