Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming Tv Shows September: कपिल शर्मा से लेकर झलक दिखला जा तक, सितंबर में आपके टीवी पर दस्तक देंगे ये शोज

Upcoming Tv Shows September टीवी पर मेकर्स अपनी ऑडियंस के लिए कुछ न कुछ नया कंटेंट और शोज लाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। सितंबर 2022 में भी मेकर्स अपने दर्शकों के लिए काफी कुछ नया लेकर आ रहे हैं तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 31 Aug 2022 07:06 PM (IST)
Hero Image
The Kapil Sharma Show to Jhalak Dikhla jaa know which upcoming shows on air in september. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Upcoming Tv Shows September On Air: बॉलीवुड में जहां एक के बाद एक नई फिल्में रिलीज हो रही हैं, तो वही टीवी के मेकर्स भी अपनी ऑडियंस को छोटे परदे से कनेक्ट रखने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। मेकर्स एक तरफ जहां अपने डेली सोप से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, तो वही कई अलग-अलग रियलिटी शोज के जरिए वह लोगों को एंटरटेन करते हैं। टीवी पर पूरा खेल टीआरपी का है। टॉप 10 शोज में अपनी जगह बनाने के लिए मेकर्स पूरी जान लगा देते हैं। टीवी का कोई शो अगर ऑडियंस को पसंद आ जाए तो बस उस शो की नैया पार लग जाती है और वह सालों साल भी चलता है और अगर ना आए तो उसे कुछ ही महीनों में मजबूरन मेकर्स को बंद करना पड़ता है। अपनी ऑडियंस के लिए हमेशा कुछ नया करने के लिए तैयार मेकर्स अब सितंबर के महीने में भी कुछ दिलचस्प शोज के साथ आ रहे हैं। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

झलक दिखला जा (कलर्स टीवी)

कलर्स का डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' एक नए जोश के साथ लौट रहा है। रुबीना दिलैक से लेकर निया शर्मा और शिल्पा शिंदे सहित कई बड़े टीवी चेहरे इस शो में अपने डांस से ऑडियंस का दिल जीतते हुए नजर आएंगे। इस शो के साथ ही टीवी पर एक बार फिर से माधुरी दीक्षित और करण जौहर की वापसी हो रही है। शो में माधुरी दीक्षित और करण जौहर के अलावा नोरा फतेही भी जज की कुर्सी संभालेंगी। यह शो 2 सितंबर से ऑन एयर होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शेरदिल-शेरगिल (कलर्स टीवी)

पांच साल तक अपनी ऑडियंस को एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' में एंटरटेन करने के बाद धीरज धूपर अब जल्द ही कलर्स के एक नहीं बल्कि दो शोज में नजर आएंगे। वह झलक दिखला जा में एक तरफ जहां अपने डांस का जलवा दिखाएंगे तो वहीं दूसरी तरफ कलर्स के फिक्शन शो शेरदिल-शेरगिल में वह नागिन सुरभि चंदना के साथ तकरार करते हुए दिखाई देंगे। यह शो 5 सितंबर से ऑन एयर होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

द कपिल शर्मा शो (सोनी टीवी)

कपिल शर्मा दो सफल सीजन के बाद एक बार फिर से अपनी ऑडियंस को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। उनका कॉमेडी शो तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर से टीवी पर लौट रहा है। इस तीसरे सीजन में जहां कृष्णा अभिषेक नहीं दिखाई देंगे, तो वहीं पत्नी भूरी को छोड़ अपनी नई गर्लफ्रेंड सृष्टि रोड़े के साथ कपिल शर्मा इश्क लड़ाते दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले ही इस शो का पहले प्रोमो आउट हुआ है और यह कॉमेडी शो 10 सितंबर से सोनी पर ऑन एयर हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

नच बलिये 10 (स्टार प्लस)

स्टार प्लस का डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' भी अपने नए सीजन के साथ लौटने की तैयारी में है। इस डांस रियलिटी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करता है। इस शो में टीवी सितारे अपने अपने रियल लाइफ कपल्स के साथ परफॉर्म करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये डांस रियलिटी शो मिड सितंबर में ऑन एयर होगा और करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस के साथ वैभवी मर्चेंट इस शो को जज करेंगी।

कुबेरंस हाउस-स्टार्ट अप्स के बाप (कलर्स टीवी)

शार्क टैंक इंडिया के बाद अब कलर्स भी एंटरप्रेन्योर बनने का आंखों में सपना लिए आम आदमी को स्टार्टअप करने और सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है। वह अपना खुद का 'कुबेरंस हाउस-स्टार्ट अप्स के बाप' शो लेकर आ रहा है। यह शो भी मिड सितंबर से ऑन एयर होगा।