Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Achhe Lagte Hain 2: दो साल बाद बंद होने जा रहा है शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', इस दिन आएगा लास्ट एपिसोड

Bade Achhe Lagte Hain 2 Off Air बड़े अच्छे लगते हैं 2 अब बंद होने जा रहा है। शो की कास्ट ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। ऐसे में शो स्टार भी कुछ उदास है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 10 May 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit Instagram , Bade Achhe Lagte Hain 2

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Achhe Lagte Hain 2 Off Air: टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, ये शो अब बंद होने जा रहा है। कहा जा रहा है शो की कास्ट ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। ऐसे में शो स्टार भी कुछ उदास है। जब एक्ट्रेस नीति टेलर को पता चला की शो बंद हो रहा है तो वो भी शॉक्ड रह गई।

हितेन तेजवानी हुए उदास

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अचानक कुछ दिन पहले सीजन 2 के कलाकारों को बताया गया था कि एक्सटेंशन होगा, हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। रैपअप है ये ऑफ एयर हो रहा है। कंफर्म है।' हितेन ने अपने किरदार 'लखन' को अलविदा कहने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'मुझे इतना भाव से भरा हिस्सा देने के लिए मैं एकता का बहुत आभारी हूं। उन्होंने मुझे हमेशा अच्छा काम दिया है। सभी के साथ मेरे सीन्स थे और शो के कई को-एक्टर्स के साथ मेरी दोस्ती हो गई।

24 मई को होगा आखिरी एपिसोड

बीते दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने शो को कुछ और दिनों के लिए बढ़ा दिया है, लेकिन अब ये कंफर्म हो चुका है कि इसका फाइनल एपिसोड 24 मई टेलिकास्ट होगा।

दो साल पहले हुआ था टेलीकास्ट

 शो की शुरुआत 30 अगस्त 2021 से हुई थी। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' 2011 में इसी नाम से टेलीकास्ट हुए टीवी शो का रिबूट वर्जन है, जिसमें राम कपूर और साक्षी तंवर ने लीड रोल निभाया था।  एकता कपूर ने इस शो को प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर साहिर रजा, दीपक विठोबा चवन और अभिषेक कुमार आर पाल हैं।