Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान के शो में नई कंट्रोवर्सी लेकर आएंगे ये सितारे, Bigg Boss 18 के लिए चार बड़े नाम हुए कन्फर्म

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 18वें सीजन का कुछ ही दिनों में आगाज होने वाला है। शो के नए सीजन में बहुत कुछ नया भी होगा जिसकी झलक अब तक कुछ प्रोमो में सामने आ चुकी है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे-वैसे शो को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम पर दो लोगों का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'बिग बॉस' 18वें सीजन को लेकर चर्चा में है। इस बार के शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आएंगे, इसे लेकर अब तक कुछ नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई थी कि टीवी की 'नागिन' यानी कि निया शर्मा, बिग बॉस 18 के लिए कन्फर्म हो चुकी हैं। वहीं, अब उनके बाद चार और नाम सामने आए हैं, जिन्हें सलमान के शो का कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है।

'बिग बॉस 18' में टाइम ट्रैवल का कॉन्सेप्ट रखा गया है। कहा जा रहा है कि इस बार के शो में कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स भी हाजिरी लगाएंगे। इसके लिए मनीषा रानी, मुनव्वर फारुकी जैसे कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। वह आएंगे या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता लगेगा। लेकिन इस बार के सीजन में सलमान के शो में कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए कुछ ऐसे नाम सामने आए हैं, जिनकी टेलीविजन इंडस्ट्री में धाक है।

'बिग बॉस 18' में नजर आएंगे ये सितारे

सलमान खान (Salman Khan) के शो में पिछले कई दिनों से शोएब इब्राहिम के आने को लेकर चर्चा थी। हालांकि, उन्होंने इस खबर को पहले नकार दिया था। मगर अब ऐसी चर्चा है कि वह शो में आ रहे हैं। उनके अलावा रित्विक धनजानी (Rithvikk Dhanjani) का नाम भी 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट के लिए सामने आया है। हालांकि, यह लिस्ट अभी यहीं खत्म नहीं होती। इस सीजन के लिए दो फीमले कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगभग कन्फर्म बताए जा रहे हैं।

ये एक्ट्रेस भी होंगी शो का हिस्सा

रित्विक और शोएब के अलावा टीवी एक्ट्रेस देब चंद्रिमा सिंह रॉय और चाहत पांडे का नाम शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है। देब, निया शर्मा की 'सुहागन चुड़ैल' से को-स्टार हैं। ऐसे में अगर निया और देब दोनों इस शो में आती हैं, तो फैंस के लिए दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के साथ ही ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री भी देखने में मजा आएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: प्रोमो के बाद रिवील हुआ सलमान खान के शो का लोगो, इस बार ये कंटेस्टेंटस लगाएंगे हाजिरी