Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fahmaan Khan Video: इस वजह से सुम्बुल तौकीर खान की हाउस पार्टी में शामिल नहीं हुए थे फहमान, जानें क्या है

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने हाल ही में अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उनके कई दोस्त नजर आए थे लेकिन एक्ट्रेस के जिगरी दोस्त फहमान खान नहीं दिखाई दिए। अब एक्टर ने पार्टी में शामिल न होने की वजह बताई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 03 Mar 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
Sumbul Touqeer khan, sumbul touqeer New Home, Sumbul Touqeer Party, Fahmaan Khan Video, Sumbul Fahmaan Video, Sumbul And Fahmaan Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Fahmaan Khan Video: टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने एक बार फिर चर्चा में हैं। बिग बॉस सीजन 16 का खिताब एक्ट्रेस ने भले ही न जीता हो, लेकिन उन्होंने दर्शकों का दिल बखूबी जीता। ऐसे में उनकी फैन लिस्ट रोजाना बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सपनों के शहर मुंबई में अपना आलीशान घर खरीदा था।

वहीं 2 मार्च को एक्ट्रेस ने अपने घर पर न्यू होम की एक पार्टी रखी, जिसमे शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, प्रणाली राठौर, मयूरी देशमुख समेत उनके कई दोस्त नजर आए थे, लेकिन एक्ट्रेस के सबसे अच्छे दोस्त फहमान खान इस पार्टी में नजर नहीं आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस कई तरह के सवाल करने लगे। अब इसकी क्या वजह थी, खुद एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करके बताई है।

इस वजह से सुम्बुल की पार्टी में शामिल नहीं हुए फहमान

सुम्बुल तौकीर के जिगरी दोस्त फहमान खान ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बोल रहे है- हेलो दोस्तों कैसे हैं आप। एक छोटी सी क्लारिफिकेशन आप लोगों के लिए ये थी कि सुम्बुल की हाउसवार्मिंग पार्टी में मैं नहीं जा पाया था क्योंकि मैं शूट कर रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by @fahmaan_asr_is_my_heart

आप लोग नाराज न हों वो मुझे बुलाई थी, लेकिन मैं जा नहीं पाया। मैं सुबह के 2 बजे तक शूट कर रहा था, लेकिन उसका ही घर है। मैं आज या कल में जाकर उससे मिल लूंगा। बस यही कहना था। मुबारकबादी देनी थी। जो कि मैं दे चुका हूं। एक बार ऑफिशियली भी दे देता हूं। बधाई हो और ऑल द बेस्ट।

यह भी पढ़ें-  Sumbul Touqeer ने सपनों के शहर मुंबई में खरीदा नया घर, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

'इमली' के सेट पर हुई थी दोनों की दोस्ती

फहमान खान और सुम्बुल तौकीर खान की दोस्ती जग जाहिर है। दोनों की टीवी शो 'इमली' के सेट पर हुई थी। आपको याद होगा फहमान बिग बॉस 16 में सुम्बुल से मिलने पहुंचे थे। उस वक्त दोनों की केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस को लगा था कि शायद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी तक दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Sumbul Touqeer की हाउस पार्टी में शामिल हुए निमृत कौर और शिव, सोशल मीडिया पर छाई सेलिब्रेशन की तस्वीरें