Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में Anupamaa की इस एक्ट्रेस की पक्की हुई एंट्री, क्यूटनेस में अच्छे-अच्छों को देती हैं मात

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 18 अब से कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे-वैसे शो को लेकर कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा भी होता जा रहा है। इस बार के शो में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा जिसकी एक झलक फैंस को दिखाई जा चुकी है। वहीं शो के एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 25 Sep 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 18: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। सलमान खान के इस शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सितारों से लेकर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां तक शामिल हैं। इस बीच पॉपुलर शो 'अनुपमा' की एक एक्ट्रेस का नाम भी शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

हर दिन बीतने के साथ ही 'बिग बॉस 18' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। हाल फिलहाल में चाहत पांडे, निया शर्मा, शिल्पा शिरोडकर, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम जैसे सितारों का नाम शो के लिए सामने आया है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे को भी 'बिग बॉस 18' का कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। अब इस लिस्ट में 'अनुपमा' की बेटी का नाम भी शामिल हो गया है।

'बिग बॉस 18' में आएगी ये एक्ट्रेस

लेटेस्ट बज के अनुसार, सलमान खान के शो के लिए मुस्कान बामने (Muskan Bamne) को अप्रोच किया गया है। उन्होंने 'अनुपमा' शो में पाखी का रोल किया था। तीन साल तक इस प्रोजेक्ट से जुड़े रहने के बाद उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। वहीं, अब वह 'बिग बॉस 18' में अपने गेम का कमाल दिखाती नजर आएंगी।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में ये तस्वीर

मुस्काम बामने सोशल मीडिया पर एक मिलियन फॉलोअर्स की मालकिन हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई क्यूट तस्वीरें शामिल हैं। 

शो की यह होगी थीम

इस बार का बिग बॉस सीजन टाइम ट्रैवल की थीम पर आधारित होगा। शो में भूत, वर्तमान और भविष्य का कॉन्सेप्ट रखा गया है। वहीं, टाइम ट्रैवल के कॉन्सेप्ट को मेकर्स किस तरह कंटेस्टेंट्स के साथ यूटिलाइज करेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: इस बार बदलने वाला है खेल, Bigg Boss 18 के नए प्रोमो ने बढ़ाई धड़कनें, जानें कब और कहां देख सकते हैं शो