Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan को 'बिग बॉस 18' में रिप्लेस करेगा ये फेमस टीवी एक्टर? कहा- होस्टिंग है मेरी प्राथमिकता

रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लिए कंटेस्टेंट्स का नाम आना शुरू हो चुका है। इस शो को सलमान खान (Salman Khan) के होस्ट करने की चर्चा है। इस बीच कई नाम सामने आ चुके हैं। टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड और यूट्यूब प्लेटफॉर्म तक के लोगों का नाम सामने आया है। इस बीच एक फेमस एक्टर ने सलमान को रिप्लेस करने की इच्छा जताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी के हिट शो 'अनुपमा' में वनराज बन लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर सुधांशु पांडे अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने जब से शो छोड़ने का एलान किया, तब से वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे कि अब वनराज के रोल में उन्हें किसी और का चेहरा देखना होगा। सुधांशु के शो छोड़ने की कई तरह की वजहें सामने आईं, जिसमें से एक वजह बिग बॉस में जाना भी बताया गया।

शो छोड़ने की कई वजह आई थी सामने

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के शो छोड़ने की कई वजहें सामने आईं। ऐसी चर्चा रही कि उनके प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ अनबन थी। ये भी कहा गया कि उनकी को-स्टार रुपाली गांगुली से भी नहीं बनती थी। इसके अलावा एक अन्य वजह निकल कर सामने आई कि सुधांशु को 'बिग बॉस 18' का ऑफर है।

इनमें से पहली दो पर तो सुधांशु बात कर चुके हैं और अब तीसरी वजह की भी उन्होंने सच्चाई बताई है। सुधांशु ने क्लियर किया था कि वह अब क्यों वनराज नहीं बने रहना चाहते थे। 

इसलिए छोड़ा शो

फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में सुधांशु ने बताया, ''मेरा किरदार वनराज शो में एक ट्रबलमेकर जैसा था। गौरव खन्ना की एंट्री के बाद शो में रोमांटिक एंगल इंट्रोड्यूस किया गया, लेकिन मेरे रोल में बदलाव नहीं हुआ। एक शो सिर्फ रोमांस के दम पर नहीं चल सकता। उसके सफल होने के लिए उसमें ड्रामा भी होना चाहिए। अनुपमा शो में वनराज एक स्ट्रॉन्ग पिलर की तरह था, लेकिन उसके साथ अच्छे से एक्सपेरिमेंट नहीं किया गया।''

बिग बॉस में लेंगे एंट्री?

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सुधांशु ने इस बात को भी क्लियर किया था कि वह बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बिलकुल इच्छुक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर भगवान की मर्जी हुई, तो वह इस शो को होस्ट जरूर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Anupamaa छोड़ने के बाद सुधांशु पांडे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, बिग बॉस नहीं इस रियलिटी शो में आएंगे नजर