Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक की खबरों के बीच Bigg Boss 18 में आएगी ये खूबसूरत हसीना? एक फिल्म के बाद Salman Khan के साथ कभी नहीं किया काम

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर सुगबुगाहट तेज है। सोशल मीडिया पर कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं जिन्हें फैंस बिग बॉस हाउस में गेम खेलता देखने के लिए बेताब हैं। हाल ही में खबर आई कि निया शर्मा शो का नाम शो के लिए कन्फर्म हो चुका है। वहीं अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन अब से कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। हर बार की तरह इस बार के सीजन में भी कुछ अलग देखने को मिलेगा। बिग बॉस 18 में टाइम का टांडव होते देखने को मिलेगा, जिसके तहत कई दिनों तक कंटेस्टेंट्स का भविष्य बिग बॉस तय करेंगे। 

सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के लिए अभी तक निया शर्मा का ही नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने खुलासा किया था कि निया, बिग बॉस 18 में नजर आएंगी। वहीं, अब एक और एक्ट्रेस का नाम इस शो के लिए लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में Anupamaa की इस एक्ट्रेस की पक्की हुई एंट्री, क्यूटनेस में अच्छे-अच्छों को देती हैं मात

'बिग बॉस 18' में आ सकती है ये हसीना

बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले पेज द खबरी के मुताबिक, सलमान खान के शो के इस सीजन में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) नजर आ सकती हैं। उनका नाम लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है। अगर ऐसा होता है, तो लंबे समय बाद उन्हें स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा। 

तलाक की अफवाह को लेकर चर्चा में

उर्मिला मातोंडकर पिछले कुछ दिनों से तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वह उर्मिला शादी के 8 साल बाद मोहसिन मीर अख्तर से अलग हो रही हैं। हालांकि, कपल की ओर से इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। उर्मिला, मोहसिन से 10 साल बड़ी हैं।

सलमान खान के साथ इस फिल्म में किया था काम

उर्मिला मातोंडकर ने सलमान खान के साथ 'जानम समझा करो' में काम किया था। यह मूवी 1999 में रिलीज हुई थी, जो कि फ्लॉप थी। इसके बाद दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद ही परेशान हुईं Nia Sharma, बोलीं- मुझे माफ कर दो प्लीज