Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: सलमान के शो में आएगी ऐसे इंटीमेट सीन से तहलका मचाने वाली ये एक्ट्रेस, मेकर्स ने लगाई नाम पर मुहर

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की सोशल मीडिया पर सुगबुगाहट तेज हो गई है। टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया तक के कई सितारों का नाम सामने आ चुका है। सलमान खान के शो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एंट्री खबर आई थी। मगर अब एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जो शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बताई जा रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के हर नए सीजन में फैंस को कंटेस्टेंट्स के नाम का इंतजार रहता है। अक्सर कई बार किसी एक सेलिब्रिटी की हर सीजन के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा तेज होती है, लेकिन बाद में उसके बिग बॉस को ज्वाइन न करने की खबर सामने आती है। इस बार 18वें सीजन के लिए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की खोज शुरू कर दी है। 

'बिग बॉस 18' का पहला प्रोमो जल्द ही आने वाला है। फैंस के लिए सबसे बड़ी राहत की बात ये है कि इस बार के सीजन को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। वहीं, इस शो में कौन-कौन आएगा और कौन किस पर भारी पड़ेगा, इसका खुलासा तो शो शुरू होने के बाद ही होगा। फिलहाल, बिग बॉस 18 के लिए टीवी की एक नामी एक्ट्रेस का नाम लगभग कन्फर्म बताया गया है।

ये हॉट एक्ट्रेस बढ़ाएगी शो की टीआरपी?

यह वह एक्ट्रेस है, जिसने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का गजब का तड़का लगाया है। इनके ग्लैमर के दीवानी सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि शोबिज इंडस्ट्री के कई सितारे भी हैं। यह वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ इंटीमेट सीन देकर आग लगा दी थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की। 

बिग बॉस ताजाखबर के अनुसार, निया को शो के लिए लगभग कन्फर्म कर लिया गया है। उन्हें बिग बॉस 18 के लिए मुंह मांगी कीमत मिल रही है। उन्होंने बिग बॉस के पहले कई सीजन रिजेक्ट किए हैं, लेकिन इस बार वह मनमुताबिक कीमत मिलने पर एंट्री कर सकती हैं।

निया के अलावा धीरज धूपर और उर्फी जावेद की बहनें भी कन्फर्म बताई जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें: 'मैं टॉयलेट साफ करूंगी?' Bigg Boss के ऑफर को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने मारी लात, सलमान खान को लेकर कही ये बात