Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में कटरीना कैफ लगाएंगी ग्लैमर का तड़का, एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे ये कंटेस्टेंट्स!

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के एक दूसरे संग झगड़े और ताना मारने शो में कॉमन बात हो गई है। इस बार नॉमिनेशन में 9 कंटेस्टेंट्स का नाम शामिल है। हर बार की तरह इस बार भी कोई एक या दो कंटेस्टेंट एलिमिनेट होना है। मगर दिवाली पर सलमान खान अपने फैंस को खास तोहफा दे सकते हैं। एलिमिनेशन से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 11 Nov 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Aishwarya Sharma, Samarth Jurel, Mannara Chopra and Neil Bhatt

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। यहां कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स ऑडियंस के फेवरेट हैं, तो कुछ अपने बिहेवियर की वजह से दर्शकों का भेजा फ्राई करते हैं।

इस बार के वीकेंड का वार में सलमान खान घर के कुछ सदस्यों पर गुस्सा निकालते देखे जाएंगे। इस बार 'बिग बॉस 17' में 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट किए गए हैं। किसका इस घर में आखिरी दिन होगा और कौन बचेगा, इससे जुड़ी एक अपडेट सामने आई है।

9 कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेशन में

'बिग बॉस 17' के चौथे हफ्ते में नॉमिनेशन में 9 कंटेस्टेंट्स हैं। इसमें अंकिता लोखंडे, नावेद सोल, मनारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल, अरुण महाशेट्टी, नील भट्ट और सनी आर्य का नाम शामिल है। अब तक के आए अपडेट के अनुसार, फैंस अपने फेवरेट को बचाने के लिए भर-भरकर वोट कर रहे हैं। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे फैंस राहत की सांस ले सकते हैं।

एलिमिनेशन से बचे ये कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार में सलमान खान, ऐश्वर्या शर्मा और मनारा चोपड़ा को उनके गेम के लिए डाटेंगे। मनारा और ऐश्वर्या दोनों का नाम नॉमिनेशन में शामिल है। वहीं, बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले पेज बिग बॉस खबरी के अनुसार, इस हफ्ते घर से कोई सदस्य एलिमिनेट नहीं होगा। यानी बिग बॉस अपने व्यूअर्स और घर के सदस्यों को नो एलिमिनेशन का गिफ्ट दे सकते हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शो के किसी हफ्ते में एलिमिनेशन न हुआ हो।

वीकेंड का वार में मेहमान होंगी कटरीना कैफ

इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में कटरीना कैफ मेहमान बनकर आएंगी। वो यहां सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' को प्रमोट करेंगी, जो कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कटरीना के साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी शो में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: दिवाली पर ऐश्वर्या शर्मा और मनारा चोपड़ा पर फटे सलमान खान, बिग बॉस में होगी कटरीना कैफ की एंट्री