Move to Jagran APP

समुद्र किनारे Tina Datta ने दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख बोले फैंस- आपकी हॉटनेस का जवाब नहीं

टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) पर्सनल लाइफ से ज्यादा अक्सर प्रोफेशनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। बिग बॉस 16 के बाद उन्होंने जय भानुशाली के साथ हम रहें ना रहें हम सीरियल में काम किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में बीच लाइड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 05 Aug 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर वर्ल्ड में एक्ट्रेस खुद को काफी सलीके और स्टाइलिश अंदाज में रखती हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं। श्वेता तिवारी की कई कातिलाना अदाओं से भरी फोटोज सामने आती रहती हैं। इस बार टेलीविजन इंडस्ट्री की ही दूसरी क्वीन टीना दत्ता ने होश उड़ा देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। 

टीना दत्ता (Tina Datta) ने छोटे पर्दे पर ढेर सारा काम किया है। हालांकि, उन्हें पहचान 'उतरन' में इच्छा बनकर मिली। एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 16' में भी पार्टिसिपेट किया था, जहां शालीन भनोट के साथ उनकी केमेस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। 

बीच पर टिना ने दिखाया हुस्न का जलवा

टीना ने बीच साइड की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने लायक रहा। ब्लैक कलर के स्विमसूट में एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगाया है। गीले बाल और ब्राउन शेड गॉगल्स में टीना की खूबसूरत अदाएं देखने लायक हैं। 

यह भी पढ़ें: गॉर्जियस ब्यूटी हैं आप' Shweta Tiwari ने लेटेस्ट तस्वीरों से काटा गदर, एक्ट्रेस को देख पिघला फैंस का दिल

कभी पानी में बैठकर, तो कभी पानी में लेटे, टीना ने कई तरह के पोज में बीच पर हॉटनेस से भरा फोटोशूट कराया है। 

बीच पर बैठे निहारती दिखीं टीना

इस फोटो में टीना बीच पर बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ड्रेस और शरीर पर बालू भी लगी है।

फैंस ने की तारीफ

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों की फैंस ने तारीफ की है। एक ने लिखा, 'आप हर समय इतनी परफेक्ट कैसे होती हैं।' एक अन्य ने कमेंट किया 'आपकी हॉटनेस का जवाब नहीं।'

बता दें कि टीना दत्ता ने बंगाली ड्रामा फिल्म 'चिरोदिनी तुमि जे अमर' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह विद्या बालन की मूवी 'परिणीता' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, उनके टीवी सीरियल की बात करें, तो टीना 'उतरन', 'हम रहें ना रहें हम', 'कोई आने को है' में काम कर चुकी हैं। वह 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: टेढ़ी गर्दन, मुंह से निकलता खून, हैलोवीन पर सबसे डरावनी भूत बनीं Tina Datta, देख फटी रह जाएंगी आंखें