Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tina Dutta Video: टीना दत्ता के डॉगी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीना दत्ता इन दिनों अपने परिवार और दोस्तों से दूर बिग बॉस 16 में हैं। जहां वह अच्छा गेम खेल रही हैं। इसी एक्ट्रेस और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल उनके डॉगी रानी का निधन हो गया।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 09:10 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Shalin Bhanot, Tina Datta

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Dutta Video: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ रही एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) के फैंस के लिए बेहद एक बुरी खबर है। दरअसल, एक्ट्रेस के डॉगी रानी का निधन हो गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर मिली, जिसे सुन टीना अपने आपे से बाहर हो गई और रानी को याद कर खूब रोने लगी। टीना को जानकारी बिग बॉस हाउस के कंफेशन रूम में बुलाकर दी गई। यह सुनकर एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने लगती है।

टीना दत्ता ने शेयर की रानी वीडियो

एक्ट्रेस को अपने डॉगी के पास न होने का मलाल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम  पर एक वीडियो शेयर किया  है जिसमे उनका रानी के साथ क्यूट बॉन्ड नजर आ रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा-  रानी टीना के लिए ढेर सारा प्यार पीछे छोड़कर दुनिया छोड़ गई। रानी टीना की दुनिया में 2010 में आई थी और परिवार का हिस्सा रही। परिवार कहीं नहीं जाता और उनका प्यार हमेशा हमारे साथ रहता है जैसा रानी का रहेगा। बिग बॉस के घर में ये दुख झेलना आसान नहीं होगा लेकिन टीना आप मजबूत हैं। रानी की आत्मा को शांति मिले। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने टीना को उनके डॉग के गंभीर होने की जानकारी दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

बढ़ रही है शालीन भनोट और टीना की नजदीकी

शो में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच एक अलग बॉन्ड नजर आ रहा है। नजदीकियों के चलते दोनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं। बीते दिनों शो में देखा गया था कि दोनों ही घर के गार्डन एरिया में रोमांटिक डांस करते नजर आए थे। धीमी आवाज में टीना शालीन को अपनी फीलिंग्स शेयर करती नजर आई थी।

पांच साल की उम्र से काम कर रही हैं टीना

टीना दत्ता ने 5 साल की उम्र से टीवी डेब्यू किया था। टीवी शोज के अलावा वो टीवी बंगाली फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। हालांकि उन्हें पहचान शो 'उतरन' से मिली थी। इस शो में उन्होंने 'इच्छा' का किरदार निभाया था। बिग बॉस में आने से पहले टीना खतरों के खिलाड़ी 7 में नजर आई थीं।