Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिप्रेशन से जूझ रहे थे Taarak Mehta एक्टर Gurucharan Singh? जूनियर सोढ़ी ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात

टेलीविजन के लोकप्रिय कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार अदा करने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता है। पुलिस उनकी खोज में जुटी हुई है। ऐसी भी खबरें थी कि एक्टर डिप्रेशन से गुजर रहे थे। अब हाल ही में गुरुचरण के ऑनस्क्रीन बेटे ने बताया कि क्या सच में वह डिप्रेशन का शिकार थे या नहीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 30 Apr 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
ऑनस्क्रीन पिता गुरुचरण सिंह के डिप्रेशन से जूझने पर जूनियर सोढ़ी ने दी प्रतिक्रिया/फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों तक 'सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले कुछ दिनों से लापता हैं। उनके पिता ने कुछ दिनों पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस किडनैपिंग का मामला दर्ज करके तेजी से एक्टर की तलाश में जुट गयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण को दिल्ली की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना होना था, लेकिन वह एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि तारक मेहता में 'सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले अभिनेता पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

अब हाल ही में उनके ऑनस्क्रीन बेटे 'जूनियर सोढ़ी' उर्फ समय शाह ने उनके लापता होने पर चिंता जाहिर की और साथ ही ये भी बताया कि दोनों की आखिरी मुलाकात कब हुई थी।

गुरुचरण से कब आखिरी बार मिले थे 'जूनियर सोढ़ी'

आपको बता दें कि असित मोदी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में समय शाह ने कई सालों तक गुरुचरण सिंह के बेटे का किरदार निभाया था। समय ने बताया कि गुरुचरण उनके लिए पिता के समान थे। इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में समय शाह ने बताया कि उनकी गुरुचरण से आखिरी बात कब हुई थी।

यह भी पढ़ें: 'Bigg Boss' में शामिल होने वाले थे लापता हुए Gurucharan Singh, लगभग फाइनल भी हो गया था नाम, लेकिन फिर...

तारक मेहता के जूनियर सोढ़ी ने कहा, "मैंने 4-5 महीने पहले उनसे फोन पर बातचीत की थी। उस दौरान एक घंटे से ज्यादा हमारी बातचीत हुई थी और उन्होंने मुझे मोटिवेट किया था। हम सपनों के बाते में बात करते थे। हमारी जो लास्ट मुलाकात हुई थी, वह दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में हुई थी। उसके बाद हम नहीं मिले, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझसे जल्द ही मिलेंगे"।

क्या सच में डिप्रेशन से जूझ रहे थे गुरुचरण सिंह?

ऐसा कहा जा रहा था कि गुरुचरण सिंह डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए समय शाह ने कहा,

"जब हमने बात की थी तो वह खुश थे। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि लोग ये बोल रहे हैं कि वह डिप्रेस थे। वो उस तरह के इंसान नहीं थे, लेकिन आपको इंसान के दिमाग में क्या चल रहा है, इसका कभी-कभी प्रेडिक्शन नहीं कर सकते। जब भी हम बात करते थे तो वह बहुत ही स्वीट थे, वो एकदम ठीक ठाक थे और मेरा हमेशा हालचाल लेते थे। मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। हालांकि, हमारी इन चीजों को लेकर कभी भी बातचीत नहीं हुई, मैं उनके बेटे की तरह था"।

सेट पर कैसा था दोनों का रिश्ता?

समय शाह ने ये भी बताया कि फिलहाल गुरुचरण के परिवार में वह किसी से भी टच में नहीं है। जूनियर सोढ़ी ने कहा कि वह गुरुचरण सिंह को बहुत मिस करते हैं, क्योंकि इतने साल उन्होंने साथ में काम किया है। पुरानी यादों को ताजा करते हुए समय शाह ने कहा, "जब मैं बहुत छोटा था, तो वह मुझे 'खट्टा-मीठा' दिया करते थे और मेरे गाल पर किस करते थे।

TMKOC Gurucharan sodhi missing

वो मेरे साथ खेलते भी थे, उन्हें बच्चे बहुत अच्छे लगते थे। जब भी वह साथ होते थे तो बच्चों में बच्चा बन जाते थे"। आपको बता दें कि पुलिस को छानबीन में ये पता चलता कि गुरुचरण आखिरी बार दिल्ली में थे। CCTV में उन्हें एटीएम से उन्हें पैसे निकालते देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh: शादी करने वाले थे 'रोशन सोढी', पैसों की तंगी से थे परेशान, लापता होने से पहले किया था ये काम