Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurucharan Singh को नहीं मिली है TMKOC की बकाया राशि, अचानक हुए थे गायब, बताया अब क्यों आए हैं वापस

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। इस शो में उन्होंने मिस्टर सोढी का किरदार निभाया था जो कि एक जिंदादिल इंसान है। गुरुचरण सिंह कुछ दिनों पहले अचानक गायब होने को लेकर चर्चा में आए थे। हालांकि वह वापस भी आ गए और अब अपनी वापसी पर खुलकर बात की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jul 2024 01:38 PM (IST)
Hero Image
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुचरण सिंह पिछले दिनों लापता होने की वजह से चर्चा में थे। घरवालों के साथ ही उनके फैंस भी परेशान थे कि कहीं एक्टर को कुछ हो तो नहीं गया। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही गुरुचरण सिंह वापस आ गए। अब उन्होंने अपनी गुमशुदगी के बारे में खुलकर बात की है।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में गुरुचरण ने बताया कि वह अचानक क्यों गायब हुए थे। उन्होंने ये सब पब्लिसिटी के लिए किया या इसकी कोई और वजह थी। इसी के साथ एक्टर ने अपनी शादी को लेकर भी बात की।

अचानक गायब होना नहीं था पब्लिसिटी स्टंट

22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होने के लिए निकले थे, लेकिन वह एयरपोर्ट ही नहीं पहुंचे। पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी कई दिनों तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया। अब एक्टर ने अपने अचानक गायब होने पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि उनका यूं गायब होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं था। 

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर Gurucharan Singh पहुंचे मुंबई, शो में वापसी को लेकर कही ये बात

गुरुचरण ने बताया क्यों छोड़ा मुंबई

गुरुचरण ने कहा, ''माहामारी के बाद से कई चीजें हुईं, जिससे मैं प्रभावित हुआ। मैंने 2020 में मुंबई छोड़ दिया और दिल्ली आ गया क्योंकि मेरे पिता की सर्जरी होनी थी। मैंने अपना बिजनेस भी शुरू किया, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। हमारा प्रॉपर्टी को लेकर कुछ मामला भी चल रहा है, जिसके कारण मेरी आर्थिक स्थिति बुरी तरह प्रभावित हुई।''

वापस आने का नहीं था इरादा

एक्टर ने आगे कहा, ''मैं अपने पेरेंट्स की वजह से स्पिरिचुअल बन पाया हूं। जब मैं हताश महसूस कर रहा था, तब मैं भगवान की शरण में गया यानी स्पिरिचुअल जर्नी पर चला गया। मेरा वापस आने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन भगवान से मुझे इशारा मिला कि मुझे वापस आना चाहिए। ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया। अगर पब्लिसिटी करनी होती, तो मैं इंटरव्यू देकर तारक मेहता शो को लेकर ये कह सकता था कि लंबे समय से मुझे बकाया नहीं मिला है।'' उन्होंने साफ किया कि वह काम करना चाहते हैं और जल्द से जल्द अपने सभी कर्जों का भुगतान करना चाहते हैं।

शादी को लेकर कही ये बात

51 साल के गुरुचरण सिंह अभी तक कुंवारे हैं। उन्होंने शादी के सवाल पर कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं। एक बार उनकी शादी हो जाए, वह पेरेंट्स को लेकर दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना चाहेंगे ताकि उनका ख्याल रख सकें। 

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' एक्टर Gurucharan Singh ने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी तरफ से जो भी...