Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TRP List: KBC 15 और KKK 13 पर कहर बना ये टीवी शो, टीआरपी में इन सीरियल्स की हुई चांदी

TRP List इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। फेमस रियलिटी शोज कौन बनेगा करोड़पति 15 और खतरों के खिलाड़ी 13 को टॉप 10 में शामिल होने में खासा मशक्कत करनी पड़ रही है। अभी तक इन शोज ने टीआरपी की टॉप रैंकिंग पर कब्जा नहीं कर पाए हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में किन शोज ने कब्जा किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 01 Sep 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
TRP में छाए ये टीवी शोज। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। TRP List This Week: क्विज बेस्ड रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 (Kaun Banega Crorepati 15) और स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, लेकिन टीआरपी लिस्ट में इन टीवी शोज का हाल बेहाल है। अनुपमा (Anupamaa) ने सभी टेलीविजन शोज की हालत डाउन कर रखी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में कौन-कौन शामिल है और केबीसी 15 व KKK 13 को कैसी रेटिंग मिली है, यहां जानिए।

टीआरपी पर जारी है अनुपमा का कब्जा

इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में अनुपमा का नंबर वन पर कब्जा है। साल 2020 में अनुपमा की शुरुआत हुई थी और तब से ये शो टीआरपी में नंबर वन पर बना हुआ। कई सीरियल्स आते-जाते रहते हैं, लेकिन अनुपमा की कुर्सी इधर से उधर नहीं हुई है। इस हफ्ते शो को 2.6 रेटिं मिली है।

अनुपमा को टक्कर देते हैं ये टीवी शोज

टीआरपी के मामले में जो अनुपमा को टक्कर देते हैं, वो हैं गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस हफ्ते नंबर 2 पर गुम है किसी के प्यार में है, जिसे 2.2 रेटिंग मिली। वहीं, 2.1 रेटिंग के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे नंबर पर है। 

कुछ महीने पहले शुरू हुए तेरी मेरी डोरियां ने भी टीआरपी के टॉप 5 में जगह बना ली है। ये शो 1.8 रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर है। तेरी मेरी डोरियां की कड़ी टक्कर ये हैं चाहतें ने दिया है। दोनों को सेम रेटिंग मिली है। 

टॉप 10 में शामिल हैं ये टीवी शोज

शिव शक्ति तप त्याग तांडव ने छठे पायदान पर है, जिसे 1.8 रेटिंग मिली। लॉन्गेस्ट रनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का कभी टीआरपी पर राज था, लेकिन अब ये आठवें नंबर पर आ गया है। इसे भी 1.8 रेटिंग मिली है। कुंडली भाग्य 1.8 रेटिंग के साथ आठवें नंबर पर है। वहीं, इमली और भाग्य लक्ष्मी 1.7 रेटिंग के साथ नौवें और दसवें नंबर पर हैं।

केबीसी 15 और केकेके 13 का क्या है हाल?

रोहित शेट्टी के द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है। शो की टीआरपी बहुत डाउन है। केकेके 13 को सिर्फ 1.6 की रेटिंग मिली है, जबकि अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 को एक रेटिंग मिली।