Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TRP Report: पहले स्थान के लिए अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में हुई टफ फाइट, टॉप 5 लिस्ट में रहे ये शोज

TRP Report इस सप्ताह कई शो के बीच टीआरपी को लेकर जमकर प्रतिस्पर्धा हुई है। उन्होंने लोगों का जमकर मनोरंजन किया है। इसका कारण इंगेजिंग कंटेंट और हाई ऑक्टेन ड्रामा शामिल है। अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में पहले पायदान पर बने हुए है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 03 Nov 2022 09:29 PM (IST)
Hero Image
TRP Report: इस सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। TRP Report: इस सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है। इस बार कुमकुम भाग्य, भाग्य लक्ष्मी जैसे कई शो टॉप फाइव में शामिल हुए हैं। वहीं अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में को पहला स्थान मिला है। 43वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है।

 टीआरपी रिपोर्ट गुरुवार को जारी की जाती है

पिछले सप्ताह टेलीविजन पर कई शो लगातार देखें गए। हर गुरुवार को टीआरपी रिपोर्ट जारी की जाती है। इसके चलते लोगों को अपने पसंदीदा शो के बारे में पता चलता है।

अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में पहले पायदान पर

इस सप्ताह पहले नंबर पर अनुपमा बना रहा। अनुपमा लगातार नंबर वन शो बना हुआ है। इसमें रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा की अहम भूमिका है। यह फिल्म ढाई रेटिंग पाकर पहले पायदान पर बना हुआ है। गुम है किसी के प्यार में इस शो भी ढाई रेटिंग मिली है और यह भी पहले स्थान पर बना हुआ है। इसके चलते यह अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। दोनों पहले पायदान पर बने रहे है। यह लव ट्रायंगल शो है।

यह भी पढ़ें: Rajeev Sen ने लगाया चारू असोपा पर झूठ बोलने का आरोप, कहा- मैं उनके टॉर्चर और अपमान को नहीं भूलूंगा

यह है चाहतें, इमली और यह रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे स्थान पर

यह है चाहतें शो को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का शो 'यह हैं चाहतें' में कई ट्विस्ट आए हैं। इस शो की रेटिंग दो रही है। इमली भी दूसरे नंबर पर है। खास बात है कि शो के मेन लीड फहमान खान और सुम्बुल तौकीर के शो छोड़ने के बावजूद इस शो की टीआरपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है और यह टॉप फाइव में रहा है। इस शो को टीआरपी रेटिंग 2 मिली है। वहीं दूसरे नंबर पर यह रिश्ता क्या कहलाता है शामिल है, जिसे भी 2 रेटिंग मिली है। यह सबसे लंबा चलने वाला शो है और यह आज भी दर्शकों को काफी पसंद आता है।

यह भी पढ़ें: Jahnvi Kapoor को थाई हाई स्लिट 'सेफ्टी पिन' ड्रेस में किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- उर्फी जावेद की हवा लग गई

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी तीसरे स्थान पर

लंबे समय के बाद बन्नी चाऊ होम डिलीवरी टॉप फाइव में शामिल हुआ है। इस शो को 1.9 की रेटिंग प्राप्त हुई है और यह तीसरे स्थान पर बना हुआ है। 

पांड्या स्टोर और कुमकुम भाग्य चौथे स्थान पर

चौथे स्थान पर पांड्या स्टोर है। इस शो की रेटिंग 1.7 है। वहीं चौथे स्थान पर कुमकुम भाग्य भी है। इसमें मुग्धा चापेकर की अहम भूमिका है और इस शो को भी 1.7 रेटिंग प्राप्त हुई है।

भाग्य लक्ष्मी और कुंडली भाग्य पांचवें नंबर पर

वहीं पांचवें नंबर पर भाग्य लक्ष्मी है। इस शो को 1.6 रेटिंग प्राप्त हुई है। कुंडली भाग्य को भी 1.6 की रेटिंग प्राप्त हुई है। यह भी लंबे समय से टीवी पर प्रसारित होने वाला शो है और यह भी टॉप फाइव में शामिल हुआ है।